Monday, December 5, 2022

आज का राशिफल 28 अक्टूबर 2022: आज कुछ राशियों को रहना होगा सतर्क, राशिफल से जानिए अपना भाग्यफल

हिन्दू पंचांग का ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में बहुत महत्व है. इसमें समय के हिन्दू ईकाइयों वार, तिथि, नक्षत्र, करण, योग आदि का उपयोग होता है. पंचांग (Panchang) में तिथि, शुभ, अशुभ, दिशा शूला, चंद्रबल और ताराबल आदि की गणना की जाती है. तो आइये जानते हैं आज 28 अक्टूबर 2022 दिन शुक्रवार का पंचांग (Friday Panchang) क्या कहता है.

आज का पंचांग (28 अक्टूबर 2022 दिन शुक्रवार) • तिथि (Tithi): तृतीया – 10:35:42 तक • नक्षत्र (Nakshatra): अनुराधा – 10:43:10 तक • करण (Karna) : गर – 10:35:42 तक, वणिज – 21:26:12 तक

मेष राशि 28 अक्टूबर का 2022 राशिफल : मेष राशि के लोगों की आज अपने दोस्तों के साथ खूब बातचीत होगी, आज आप यात्रा भी कर सकते हैं और आज की गई यात्रा आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण साबित होगी क्योंकि इससे आपको भविष्य के लिए कुछ अच्छे संपर्क मिलेंगे। . कर सकते हैं। उनके साथ संपर्क से आने वाले समय में काफी फायदा होगा।

वृषभ राशि 28 अक्टूबर का 2022 राशिफल : आज का दिन आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। आज किसी काम को पूरा करने में किसी मित्र की मदद मिल सकती है। हालांकि आज ऑफिस में किसी से कुछ अनबन हो सकती है।

मिथुन राशि 28 अक्टूबर का 2022 राशिफल : आज आपको अपने जीवन साथी का कठोर और कठोर पहलू देखने को मिल सकता है, जिससे आप असहज महसूस करेंगे। अगर आप आज पहले से ली गई जमीन को बेचना चाहते हैं तो इससे आपको काफी फायदा हो सकता है।

कर्क राशि 28 अक्टूबर का 2022 राशिफल : कर्क राशि के लोग आज अच्छी आय का लाभ उठाएंगे। इससे मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा और आप अपने कुछ पुराने कामों को भी शुरू करने का विचार करेंगे। आपको अपने बड़े भाइयों से अच्छा सहयोग मिल सकता है।

सिंह राशि 28 अक्टूबर का 2022 राशिफल : आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज ऑफिस का काम आसानी से निपट जाएगा। इसके साथ ही सीनियर्स से भी आपको वाहवाही मिलेगी। अगर आप नया वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज अचानक धन लाभ होने वाला है।

कन्या राशि 28 अक्टूबर का 2022 राशिफल : स्वादिष्ट भोजन में रुचि बढ़ेगी। खर्चे बढ़ेंगे लेकिन इसे लेकर ज्यादा चिंता न करें तो बेहतर होगा। आज दिल से ज्यादा दिमाग का इस्तेमाल करें। खाने-पीने में बिल्कुल भी लापरवाही न करें। व्यापार के मामले में दिन सुखद रहेगा। जल्दबाजी में कोई गलती हो सकती है इसलिए सोच-समझकर ही करें।

तुला राशि 28 अक्टूबर का 2022 राशिफल : तुला राशि के लोगों को आज थोड़ा सावधान रहना चाहिए क्योंकि आज आपका स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है और मानसिक तनाव भी आपको थोड़ा परेशान कर सकता है। आय में अच्छी वृद्धि होगी।

वृश्चिक राशि 28 अक्टूबर का 2022 राशिफल: आज का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा। बिजनेसमैन के लिए भी आज का दिन फायदेमंद रहेगा। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है। अगर आप किसी इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो सफलता मिलने के योग हैं। इस राशि के लोग आज जीवनसाथी को सैर पर ले जा सकते हैं।

धनु राशि 28 अक्टूबर का 2022 राशिफल : आज आप गलतफहमी के शिकार हो सकते हैं। किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच लें। छात्रों को कीमती समय बचाने की जरूरत है। युवाओं को ऐसे कोर्स की तलाश करनी होगी, जिससे उन्हें प्रतियोगिता में आगे बढ़ने का मौका मिले।

मकर राशि 28 अक्टूबर का 2022 राशिफल : आज के दिन आपको अपनी चिंताओं से बाहर निकलने का प्रयास करना होगा क्योंकि इनके कारण आपका काफी समय बर्बाद होगा। खर्चे बढ़ेंगे। किसी सरकारी योजना का लाभ लेने के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर आपको कुछ चिंता हो सकती है।

कुंभ राशि 28 अक्टूबर का 2022 राशिफल : आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। आज आप परिवार से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। आज आपको मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। दुश्मन भी आज आपसे दोस्ती का हाथ बढ़ा सकते हैं। आज आप अपने माता-पिता के साथ समय बिताएंगे। किसी पुराने दोस्त की बर्थडे पार्टी में जा सकते हैं। आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news