Monday, October 3, 2022

राजधानी में चाकूबाजी : कलेक्शन अधिकारी पर चाकू से हमला, 2 हिरासत में

रायपुर : राजधानी में चाकूबाजी की वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं।बीती रात गुढ़ियारी इलाके में हुई चाकूबाजी में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।बीएसयूपी कॉलोनी सड्डू निवासी युवक विकास पांडेकर को 2 अज्ञात युवको ने चाकू मारा। गणेश पंडाल से डीजे वाले युवक को छोड़ने जाते समय यह घटना हुई।शुक्रवारी बाजार लक्ष्मी मेडिकल के पास रोककर छीनी सोने की चेन छीनने की कोशिश की। नहीं देने पर जांघ,पेट समेत कई जगह पर वार किया गया है। घायल युवक माइक्रो फाइनेंस में कलेक्शन अधिकारी के पद पर है कार्यरत है।

गंभीर हालत में कोटा स्थित निजी अस्पताल में इलाज जारी है। गुढ़ियारी पुलिस 2 संदेही हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हमलावर हुआ कुछ ही घंटो में गिरफ्तार एक अन्य मामले में पुलिस ने बताया कि एसपीएल फैक्ट्री उरला से ड्यूटी कर घर वापस लौट रहे राजेन्द्र नगर निवासी कोमल निषाद प्रार्थी को देखते ही एक लड़के ने शराब पीने के लिये पैसों की मांग करने लगा, नहीं देने पर किसी वस्तु से सिर पर वार करके मौके से फरार हो गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना उरला में अप.क्र.422/22 धारा 327 506बी, भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रार्थी से घटना के विषय में जानकारी लेकर हमलावर लड़के की पहचान कर पुलिस पतासाजी में लग गई. आस-पास लोगों के पूछताछ करते हुये आखिरकार पुलिस, आरोपी को पकड़ने में सफल हो गई। हमलावर 17 वर्षीय विधि के साथ संघर्षरत बालक रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है।
गिरफ्तार आरोपी व पताः- 01.विधि से संघर्षरत् बालक।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
Latest news
Related news