Wednesday, December 21, 2022

दोबारा सेक्स करने से किया मना तो पत्नी को उतारा मौत के घाट ,फिर बोरे में भरकर फेंकी लाश

Uttar Pradesh के अमरोहा जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रात में दो बार सेक्स (Sex) करने से इनकार करने पर गुस्साए पति ने गला दबाकर अपनी पत्नी (Wife) को मौत के घाट उतार दिया, जिसे पुलिस (Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, एक 34 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 30 वर्षीय पत्नी की हत्या (Murder) कर दी, क्योंकि महिला ने एक रात में दो बार सेक्स करने की उसकी मांग को मानने से इनकार कर दिया था.

पुलिस के सामने एक वीडियो स्टेटमेंट में आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार की है. उसका कहना है कि उसने सोमवार की रात अपनी पत्नी को सेक्स के लिए जगाया. कुछ समय बाद वो फिर से सेक्स करना चाहता था, लेकिन उसकी पत्नी ने मना कर दिया. जिससे उसे गुस्सा आ गया और उसने रस्सी के टुकड़े से गला दबाकर महिला की हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने शव को पॉलीथीन की बोरी में पैक कर घर से 50 किमी दूर फेंक दिया, फिर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी लापता हो गई है.

पुलिस ने मंगलवार को ठाकुरद्वारा के रतूपुरा गांव के पास एक महिला का अज्ञात शव बरामद किया. ठाकुरद्वारा थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उन्होंने अपनी जांच शुरू की और शव की तस्वीरों को आसपास के थानों में शेयर किया. अमरोहा में दर्ज एक गुमशुदगी की शिकायत के विवरण से मिलान के बाद मुरादाबाद पुलिस ने शव की पहचान के लिए आरोपी शख्स को बुलाया, लेकिन पुलिस की पूछताछ के दौरान वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया.

बताया जाता है कि अमरोहा की रहने वाली पीड़ित मृतक महिला की शादी साल 2013 में हुई थी. दोनों के तीन बच्चे हैं. आरोपी अपने घर के ग्राउंड फ्लोर पर बेकरी चलाता है, जबकि उसका परिवार फर्स्ट फ्लोर पर रहता है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news