Tuesday, December 20, 2022

अनोखी शादी : जुड़वां बहनों ने एक ही युवक से रचाई शादी

शादी एक अनोखा बंधन होता है.. यह हर एक लड़के या लड़की का सपना होता है कि उसको अपना एक अच्छा जीवन साथी मिले.. अक्सर देखा गया है कि लोग अपने अकेले जीवनसाथी की ख्वाहिश पूरी नहीं कर पाते, लेकिन मुंबई के सोलापुर में एक अनोखी शादी देखने को मिली है.

जहां एक साथ दो जुड़वा बहनों ने एक युवक से शादी कर ली.. दोनों सगी बहनें बचपन से एक साथ रही और अब एक साथ एक ही युवक के साथ जीने-मरने की कसमें खाई है.. इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है.. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला

महाराष्ट्र के सोलापुर से शादी का एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यहां दो जुड़वा बहनों ने एक ही युवक को अपना हमसफर चुना और उससे शादी कर ली. जानकारी के मुताबिक, आईटी इंजीनियर जुड़वा बहनों ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के मलशीरस तालुका में शादी की है.उधर, सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स पूछ रहे हैं कि यह शादी वैध है या नहीं?

बताया जा रहा है कि जुड़वा बहनें पिंकी और रिंकी दोनों आईटी इंजीनियर हैं और मुंबई में काम करती हैं. दोनों बहनों ने अतुल नाम के युवक से शादी करने का फैसला किया. दोनों बचपन से एक ही घर में एक साथ रह रही हैं और दोनों आगे भी एक साथ ही रहना चाहती थीं.तभी उनकी जिंदगी में एंट्री हुई अतुल मलशीरस की. अतुल मलशीरस तालुका का रहने वाला है. और मुंबई में उसका ट्रैवल एजेंसी का व्यवसाय है. कुछ दिन पहले पिता का निधन हो गया तो लड़कियां अपनी मां के साथ मलशीरस तालुका आकर रहने लगीं.एक बार जब रिंकी और पिंकी की मां बीमार हो गईं तो दोनों ने उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए उन्होंने अतुल की कार का इस्तेमाल किया. इसी दौरान अतुल दोनों जुड़वां बहनों के करीब आ गया.

फिर दोनों बहनों ने अतुल से शादी करने का फैसला किया. शादी के बाद तीनों इस शादी से बेहद खुश हैं.दूल्हा अतुल मलशीरस तालुका का रहने वाला है. मुंबई में उसका ट्रैवल एजेंसी का व्यवसाय है. कुछ दिन पहले पिता के निधन के बाद लड़कियां अपनी मां के साथ रह रही थीं. एक बार जब रिंकी और पिंकी की मां बीमार हो गईं तो दोनों ने उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए अतुल की कार का इस्तेमाल किया.

इसी दौरान अतुल दोनों जुड़वां बहनों के करीब आ गया. शुक्रवार को दोनों बहनों ने अतुल से शादी कर ली, जिसके बाद इस अनोखी शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, फिलहाल इस मामले की स्थानीय पुलिस भी तफ्तीश कर रही है, हालांकि इस अनोखी शादी पर परिजनों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं आई

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news