Thursday, December 8, 2022

चलती ट्रेन से TTE ने फौजी को दिया धक्का, दोनों पैर कटे, हालत नाजुक

न्यू तिनसुकिया से दिल्ली जाने वाली राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एसी थर्ड कोच में सवार फौजी को टीटीई ने धक्का दे दिया. इससे फौजी के दोनों पैर कटने की बात सामने आई है. फौजी को गंभीर हालत में बरेली आर्मी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया है. घटना से खफा फौजी और यात्रियों ने ट्रेन रोककर हंगामा किया.

इससे ट्रेन करीब एक घंटा तक जक्शन पर खड़ी रही. पुलिस ने आरोपी टीटीई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का भरोसा दिलाया. इसके बाद हंगामा शांत हुआ. ट्रेन को रवाना कर आरोपी तलाश शुरू कर दी गई है. मगर, वह फरार है.

ट्रेन से गिरने के कारण कटे फौजी के पैर

दरअसल, गुरुवार सुबह राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस शाहजहांपुर-बरेली जंक्शन के बीच स्टेशन के पास से गुजर रही थी. राजधानी एक्सप्रेस के एसी थर्ड में सवार सोनू कुमार (30 वर्ष) दिल्ली जा रहे थे. यूपी के बलिया जनपद निवासी सोनू कुमार की दिल्ली में पोस्टिंग है. टीटीई की फौजी से टिकट को लेकर कहासुनी हो गई. उस पर फौजी को धक्का देने का आरोप है. ट्रेन से गिरने के कारण फौजी के दोनों पैर कटने की बात सामने आई है.

आरोपी टीटीई की तलाश जारी

घटना की जानकारी ट्रेन में सवार अन्य फौजियों को लगी, तो उन्होंने बरेली जंक्शन पर ट्रेन रोककर हंगामा किया. इससे ट्रेन करीब एक घंटा खड़ी रही. जीआरपी, आरपीएफ के साथ ही सिविल पुलिस पहुंच गई. जीआरपी ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी टीटीई फरार बताया जा रहा है.

आरोपी फौजी की हालत गंभीर

घायल फौजी को मिलिट्री हॉस्पिटल भर्ती किया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि टीटीई फौजी को धक्का देकर फरार हो गया है. आरोपी के खिलाफ तहरीर पर मुकदमा कायम किया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news