Thursday, December 8, 2022

कुम्हारी हत्याकांड का मुख्य आरोपी भाई निकला हत्यारा , पुलिस ने गिरफ्त में लिया

भिलाई। कुम्हारी में हुए 4 लोगों की हत्या के मामले को आखिरकार दुर्ग पुलिस ने 24 घण्टे के भीतर सुलझा लिया है। इस मामले में 2 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ में ये संख्या और भी बढ़ सकती है। सूत्रों की माने तो इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी मृतक भोलानाथ का भाई ही है, जिसके घर से पुलिस को खून से सने कपड़े और कुछ खून से सने हथियार भी मिले हैं।

महत्वपूर्ण बात ये है कि आपसी विवाद इस हत्याकांड की वजह बना है। बता दे कि कुम्हारी से 5 किलोमीटर दूर ग्राम अकोला की एक बाड़ी में कल एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या हुई थी। पति पत्नी और बच्चो को बेदर्दी से मौत के घाट उतारा गया था। इस हत्याकांड के बाद जांच के लिए फोरेंसिक की टीम, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट, क्राइमब्रांच सहित डॉग स्कॉट मौके पर पहुंची हुई थी, जहां डॉग स्कॉट के डॉग पुलिस को बार-बार नदी की ओर ले जा रहे थे। ऐसे में पुलिस पहले ही नदी के रास्ते आरोपियों के भागने की आशंका जता रही थी।

मामले की जांच के लिए दुर्ग एसपी ने 30 सदस्यीय जाच टीम गठित की थी और इस टीम के कुछ सदस्यों को तुरन्त उड़ीसा रवाना किया था, वही हत्याकांड के बाद से गांव से गायब हो गए 6 लोगों की भी पुलिस तलाश कर रही थी। इसी बीच हत्याकांड के बाद उड़ीसा भागे आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है। फिलहाल आरोपियों के फोन को पुलिस ने जप्त कर लिया है और मृतकों के फोन से कॉल डिटेल मैच की जा रही है। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों से अब भी पुलिस पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि कुछ और नाम इस मामले में जुड़ सकते है, वहीं सूत्रों की माने तो शाम तक पुलिस इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news