Sunday, December 4, 2022

T20 World Cup 2022 : भारत-नीदरलैंड्स मुकाबले में बारिश होने की प्रबल संभावना

T20 World Cup 2022 : अपने दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम नीदरलैंड्स के साथ भिड़ने के लिए तैयार है. दोनों टीमों के बीच यह रोमांचक मुकाबला दोपहर 12.30 बजे से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. लेकिन भारतीय फैंस को इस मुकाबले में मायूसी हाथ लग सकती है. weather.com के अनुसार गुरुवार को सिडनी में बादलों का आना जाना लगा रहेगा. इस बीच बारिश होने की भी प्रबल संभावना है. बताया जा रहा है दिन में 70 फीसदी तक बारिश होने की प्रबल संभावना है, जबकि रात में 30 फीसदी तक.

भारतीय फैंस को डर सता रहा है कि अगर भारत बनाम नीदरलैंड्स का मुकाबला रद्द होता है तो ब्लू आर्मी को नीदरलैंड्स के साथ अंक बाटने पड़ेंगे. ऐसी स्थिति में भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की राह में परेशानी आएगी या नहीं? तो इसका जवाब हम लेकर आए हैं. भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला ही मुकाबला जीत चुका है. जबकि नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच रद्द होने पर उसे एक अंक प्राप्त होंगे. (T20 World Cup 2022 )

भारत बनाम नीदरलैंड्स मुकाबले के बाद भारतीय टीम को तीन मुकाबले खेलने हैं. लेकिन इस तीनो मुकाबले में भारतीय टीम को जीत हासिल करनी होगी. जिसके साथ भारत के नौ अंक हो जाएंगे, और भारतीय टीम आसानी के साथ सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी. (T20 World Cup 2022 )

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के बचे शेष मुकाबले

27 अक्टूबर, भारत बनाम नीदरलैंड, सिडनी
30 अक्टूबर, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, पर्थ
दो नवंबर, भारत बनाम बांग्लादेश, एडिलेड
छह नवंबर, भारत बनाम जिम्बाब्वे, मेलबर्न

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news