Monday, December 5, 2022

Shraddha Murder Case : आफताब का नार्को टेस्ट करवाएगी दिल्ली पुलिस , कोर्ट ने इजाजत दी

Shraddha Murder Case : श्रद्धा ने अपने पिता से विरोध कर आफताब के साथ घर बसाने का सपना देखा था। पिता अपनी बेटी को आफताब पर चेताया था। लेकिन प्यार के चक्कर में उसने अपने पिता की मांग ठुकरा दी। उनसे आफताब पर काफी भरोसा था। लेकिन आफताब ने उसके साथ जो हैवानियत की वो रूह कंपाने वाली है। मई में उसकी बेरहम हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगा दिया था।

आरोपी आफताब सनसनीखेज अनुपमा गुलाटी मर्डर केस से प्रभावित था। आफताब पूनावाला की सर्च हिस्ट्री से पता चला वो अनुपमा गुलाटी हत्याकांड से प्रेरित था। 12 साल पहले देहरादून में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने दंरिदगी की हदें पार करते हुए अपनी पत्नी अनुपमा गुलाटी की हत्या करने के बाद उसके शव के 72 टुकड़े कर दिए थे। (Shraddha Murder Case)

आरोपी आफताब का होगा नार्को टेस्ट

दिल्ली के साकेत कोर्ट ने श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब नार्को टेस्ट करने की इजाजत दी है। कोर्ट से परमिशन मिलने के बाद अब आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट किया जाएगा। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से आफताब के नार्को टेस्ट की अनुमति मांगी थी।

मानव शरीर की संरचना के बारे में पढ़ा था

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने से पहले मानव शरीर की संरचना के बारे में पढ़ा था। ताकि वो श्रद्धा के शरीर को आसानी से टुकड़ों मे काट पाए। इतना ही नहीं वो 10 दिनों तक श्रद्धा के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी चलाता रहा। जिससे किसी को श्रद्धा के बारे में कोई संदेह न हो। (Shraddha Murder Case)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news