Tuesday, November 29, 2022

भिलाई में टीचर के पिता की शर्मनाक करतूत , ट्यूशन पढ़ने वाली बच्चियों से की छेड़खानी, आरोपी गिरफ्तार

भिलाई. दुर्ग जिले में ट्यूशन पढ़ने वाली बच्चियों के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. आज पूरे मामले का खुलासा तब हुआ, जब एक बच्ची के साथ टीचर के पिता ने KIS कर दिया. यही नहीं छेड़खानी भी किया. ऐसी एक बच्ची नहीं, दो से तीन बच्चियां है, जिनके साथ आरोपी ने इस तरह की कृत्य को अंजाम दिया है. जामुल थाने में देर शाम तक बवाल होता रहा.

परिजनों की शिकायत पर जामुल पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और थोड़ी देर बाद आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. जामुल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है. सीएसपी छावनी सीएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि जामुल स्थित मकान में बच्चों को लंबे समय से ट्यूशन पढ़ाया जाता था. शुक्रवार की शाम 7.30 बजे बच्ची के साथ छेड़खानी करने की बात सामने आई. बच्ची ने ट्यूशन पढ़ने जाने वाले मकान में शहादत हुसैन नामक व्यक्ति द्वारा लगातार छेड़खानी करने की जानकारी परिजनों को दी.

आक्रोशित होकर परिजन जामुल थाना पहुंचे, जहां पुलिस से शहादत को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे. परिजनों की शिकायत पर सीएसपी स्वयं पहुंचकर उसे पकड़कर थाने लेकर आए. उसके बाद माहौल शांत हुआ. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news