Monday, December 19, 2022

मक्का में उमराह करने के बाद वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख खान, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर बीते दिनों आगामी फिल्म ‘Dunki’ की शूटिंग के लिए सऊदी अरब में थे। जहां वह मक्का में उमराह करने पहुंचे। अब शाहरुख वैष्णो देवी के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे हैं। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में शाहरुख खान काले रंग के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। भीड़भाड़ वाले इस स्थान पर शाहरुख खान को देख अफरा तफरी न मचे, इसके लिए उन्होंने खुद का चेहरा छिपाया हुआ है और आंखों पर काला चश्मा लगाया है। वीडियो बीती देर रात का बताया जा रहा है।

पहले मक्का में उमराह करने गए थे शाहरुख खान

इस महीने की शुरुआत में शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘Dunki’ की शूटिंग के लिए सऊदी अरब में थे। वहां का शेड्यूल पूरा करने के बाद शाहरुख ने फैंस को एक वीडियो के जरिए इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद वह अरब के पवित्र शहर मक्का (Mecca) में उमराह करते नजर आए। उमराह करने पहुंचे शाहरुख की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थीं।

आमिर खान ने भी की पूजा

बीते दिनों आमिर खान (Aamir Khan) की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही थीं। जिनमें वह अपनी पूर्व पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ अपने प्रोडक्शन हाउस के नए दफ्तर का उद्घाटन कर रहे थे। तस्वीरों में आमिर के माथे पर तिलक लगा था, जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया। तस्वीरों में आमिल जींस और स्वेटशर्ट पहने हुए थे। उन्होंने सफेद रंग की टोपी पहनी हुई थी और वह कलश पूजन कर रहे थे। इस दौरान आमिर काफी खुश दिखाई दिए। आमिर ने किरण के साथ आरती भी की।

बता दें कि पूजा करने और तिलक लगाने के लिए सोशल मीडिया पर आमिर खान की जमकर खिंचाई की गई। यूजर्स का कहना था कि उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं इसीलिए वह हिंदु बनने का नाटक कर रहे हैं। इसके अलावा कई लोगों ने उन्हें पूर्व पत्नी के साथ पूजा करने के लिए ट्रोल किया।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news