Thursday, December 1, 2022

Road Accidents : छत्तीसगढ़ में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत

कांकेर : जिले में 24 घंटे के अंदर हुए अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई। पहली घटना गुरुवार दोपहर को चारामा कंडेल के पास हुई, जहां गलत तरीके से ओवरटेक कर रहे ट्रक ड्राइवर ने बाइक सवार 2 युवकों को अपनी चपेट में ले लिया।

घटनास्थल पर ही दोनों युवकों की जान चली गई। कुछ घंटे पहले इसी मार्ग पर झीपाटोला के पास कार ने मोपेड सवार को टक्कर मार दी थी, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया था। मंगलवार को भी बांदे थाना क्षेत्र के ग्राम बेलगांव में बाइक से गिरकर महिला की मौत हो गई थी। चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि विश्रामपुरी जिला कोंडागांव का रहने वाला टैंकर चालक कृष्णा बारला (38 वर्ष) गुरुवार को बालोद कोर्ट में लंबित सड़क हादसे के एक मामले में पेशी पर जा रहा था। उसके साथ बाइक पर उसका दोस्त सालिक राम चुरगियां (39 वर्ष) भी था।

दोपहर करीब 12 बजे दोनों जब चारामा थानांतर्गत नेशनल हाईवे पर कंडेल के पास पहुंचे, तो वहां रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। आरोपी ट्रक ड्राइवर लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सामने चल रहे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, तभी बालोद जा रहे कृष्णा बारला और राम चुरगियां की बाइक सामने आ गई। इसके बाद ट्रक और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक युवक का सिर और दूसरे का पेट बुरी तरह फट गया। दोनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news