Sunday, September 25, 2022

Road accident : जम्मू कश्मीर के पुंछ में मिनी बस का एक्सीडेंट, 11 लोगों की मौत, कई घायल

Road accident : जम्मू कश्मीर के पुंछ में बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ है. पुंछ के सावजान इलाके में एक मिनी बस हादसे का शिकार हो गई है. इस दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हुई है. साथ ही कई अन्य लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को मंडी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है. इस हादसे के बारे में अधिक जानकारी आना अभी बाकी है.

हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया था. स्थानीय लोग भी मौके पर मदद के लिए पहुंचे थे. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है. अफसरों ने आशंका जताई है कि हादसे में मरने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ सकती है. हादसे पर उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने शोक जताया है. उन्होंने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को 5-5 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की है. इसके साथ ही उन्होंने अफसरों को निर्देश दिए हैं कि घायलों का बेहतर इलाज किया जाए. (Road accident)

इससे पहले जम्मू कश्मीर के डोडा जिले में सोमवार को एक कार के सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई थी. अफसर ने बताया था कि छीरा निवासी अजय कुमार और जगोटे निवासी रंजीत सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. उन्होंने बताया कि ये लोग कार से थाथरी से छीरा इलाके की ओर जा रहे थे तभी नंदना गांव के निकट यह हादसा हुआ. (Road accident)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
Latest news
Related news