Friday, April 19, 2024

Rashifal 10 Sitambar 2022: इन राशि वालों को होगा व्यापार में लाभ, जानें आज का भविष्यफल

Rashifal 10 Sitambar 2022: राशिफल 10 सितम्बर 2022, दिन- शनिवार। माह- भाद्रपद (भादो), शुक्ल पक्ष पूर्णिमा (15)। कलियुग- 5123, विक्रम संवत- 2079, वीर निर्वाण संवत 2548। शनिवार का दिन सूर्यपुत्र भगवान शनिदेव को समर्पित है। इस दिन भगवान शनिदेव की पूजा करने से सबकी मनोकामना पूरी होने की मान्यता है।

राशिफल Rashifal 10 Sitambar 2022

मेष राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। खर्चों की अधिकता रहेगी। स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। संयत रहें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में अफसरों का सहयोग मिलेगा। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। आसपास की यात्रा पर जाना हो सकता है। स्वास्थ्य को लेकर परेशानी अभी रह सकती है।

वृष राशि- मन अशान्त हो सकता है, परन्तु आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। खर्च भी बढ़ेंगे। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सन्तान को कष्ट रहेगा। किसी भवन या सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धन की स्थिति में सुधार होगा। कारोबार में वृद्धि होगी, परन्तु भागदौड़ भी अधिक रहेगी। यात्रा पर जा सकते हैं। सन्तान सुख में बढ़ोतरी होगी। खर्चों में कमी आएगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कारोबार में व्यवधान आ सकते हैं। जीवनसाथी से मतभेद हो सकते हैं। भाइयों का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा। शैक्षि‍क कार्यों में सफलता म‍िलेगी।

कर्क राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। क्रोध से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ सकता है। आत्मसंयत रहें। मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परिश्रम अधिक रहेगा। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। कारोबार का विस्तार होगा। किसी रुके हुए काम के पूरा होने की उम्मीद है।

सिंह राशि- मन प्रसन्न रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। माता-पिता का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। कठिनाइयां आ सकती हैं। अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। कारोबार में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनः स्थिति रहेगी। कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी से मनमुटाव रहेगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। परिवार में शान्ति रहेगी। मित्रों का सहयोग रहेगा।

तुला राशि- मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। कुछ कठिनाइयां आ सकती है। नौकरी में परिवर्तन के साथ तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। खर्च भी बढ़ेंगे। सन्तान के दायित्वों को पूर्ति होगी। घरों में किसी नये मेहमान का आगमन हो सकता है। धन की स्थिति में सुधार होगा। व्यर्थ की चिंताओं से मन परेशान हो सकता है। धैर्य बनाकर रखें।

वृश्चिक राशि- मन प्रसन्न रहेगा। किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है। कारोबार में परिश्रम तो अधिक रहेगा, परन्तु लाभ के अवसर भी मिलेंगे। वाहन सुख में वृद्धि होगी। मित्र से किसी नये कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। मानसिक शांति रहेगी। फिर भी क्रोध के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। खर्चं अधिक रहेंगे। धन की स्थिति में सुधार होगा। शैक्षिक कार्यों में इच्छा के अनुरूप सफलता मिलने के योग हैं।

धनु राशि- आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। वाणी में सौम्यता रहेगी। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी दूसरे स्थान पर जाना हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। विदेश यात्रा पर जाने के योग हैं। यात्रा सुखद रहेगी। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है।

मकर राशि- वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। आलस्य की अधिकता हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्च बढ़ सकते हैं। घर-परिवार में धार्मिक एवं मांगलिक कार्य होंगे। स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा। जीवनसाथी से सम्बन्धों में मनमुटाव हो सकता है। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मित्रों का सहयोग रहेगा। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव रहेंगे।

कुंभ राशि- मन शान्त रहेगा। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मीठे खानपान में रुचि बढ़ेगी। परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। बातचीत में सन्तुलित रहें। यात्रा पर खर्च बढ़ सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। संगीत में रुचि रहेगी। लंबे समय से रुके हुए कार्यों के पूरा होने के योग बन रहे हैं।

मीन राशि- धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। परिवार का ध्यान रखें। धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं, परन्तु सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। भागदौड़ अधिक रहेगी। अपनी भावनाओं को वश में रखें। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि भी होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। लाभ के अवसर मिलेगें।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news