Sunday, May 19, 2024

रायपुर की सोनाली ने KBC में जीते 3 लाख 20 हजार रुपए जीते, कुशाभाऊ ठाकरे विवि.से की है पत्रकारिता की पढ़ाई

रायपुर : राजधानी की बेटी सोनाली दत्ता ने टीवी के लोकप्रिय गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 14 में 3 लाख 20 हजार रुपए की राशि जीतकर प्रदेश का नाम रोशन कर दिया। महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी, हालांकि हॉट सीट पर बैठने के लिए जब उनका चयन हुआ, तो वे भावुक हो गईं और अपने आंसू नहीं रोक पाईं।

सोनाली दत्ता ने मंगलवार को गेम शो के हॉट सीट पर पहुंचने के लिए फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीता था। इसके बाद जब उनका नाम अमिताभ बच्चन ने गेम को खेलने के लिए लिया, तो वे भावुक हो उठीं। इसके बाद अमिताभ बच्चन खुद उनका हाथ पकड़कर उन्हें हॉट सीट तक लेकर आए और आंसू पोंछने के लिए टिश्यू पेपर भी दिया। मंगलवार को उन्होंने 6वें प्रश्न तक का सफर तय किया। इसके बाद समय समाप्त हो जाने पर उन्होंने बुधवार को अपना खेल जारी रखा। बुधवार को सोनाली ने 3 लाख 20 हजार रुपए गेम शो में जीते। इसके बाद के प्रश्न का उन्होंने गलत उत्तर दिया और गेम शो से बाहर हो गईं।

अमिताभ बच्चन ने पूछा कि वे गेम शो में जीती हुई धनराशि का किस तरह से उपयोग करेंगी, तो सोनाली ने कहा कि उन्होंने पढ़ने के लिए लोन लिया था। वे इन पैसों से वो लौटा देंगी। उन्होंने कहा कि वे घर भी बनवाएंगी। सोनाली कार्यक्रम में अपने पिता और पति के साथ पहुंची थीं। उनके पिता एक म्यूजिक टीचर हैं। बता दें कि सोनाली दत्ता से पहले संजय नगर के टेलर आरजे नायडू हॉट सीट पर आ चुके हैं। उन्होंने 50 लाख रुपये जीते थे।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news