Sunday, December 4, 2022

रायपुर पुलिस ने छेड़छाड़ के 2 आदतन अपराधी को किया गिरफ्तार

रायपुर। रायपुर में बेखौफ बदमाशों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। नाबालिग से छेड़छाड़ कर गलत हरकत करने का प्रयास किया गया है। बुरी नीयत से मां के सामने ही बेटी को इन बदमाशों ने छुआ और छेड़ा। आस-पास मौजूद लोग भी तमाशा देखते रहे मगर गुंडों के डर की वजह से किसी ने मदद नहीं की। हालांकि बीती रात इन्हें गिरफ्तार कर पुलिस ने सलाखों के पीछे भेजा है।

पूरा मामला रायपुरा इलाके का है। बदमाशों ने यहां एक विधवा महिला और उसकी बेटी के साथ बदसलूकी की। जानकारी के मुताबिक महिला चौराहे के पास एक छोटा कैफे और किराना स्टोर चलाती है। बदमाश लल्लू पठान और इसका एक दोस्त इसके कैफे में आकर गांजा पीने में इस्तेमाल होने वाला गोगो पेपर मांगने लगे।

काउंटर पर विधवा महिला की बेटी थी, नाबालिग ने गोगो पेपर नहीं है कह दिया, इसके बाद लल्लू पठान और उसका दोस्त लड़की से छेड़छाड़ करने लगे । मां ये देखकर विरोध करने पहुंची तो उसे पीट दिया। इसके बाद नाबालिग ने पास में रखी लाठी लेकर बदमाशों की तरफ बढ़ी तो आरोपी वहां से भाग निकले।

सूत्रों के मुताबिक जब इस मामले की शिकायत लेकर मां बेटी थाने गईं तो वहां कई घंटों तक इनकी रिपोर्ट ही दर्ज नहीं की गई। बाद में रिपोर्ट दर्ज की गई। नाबालिग की मां ने रायपुर पुलिस के बड़े अफसरों से कार्रवाई की मांग की तो जाकर डीडी नगर थाने में केस दर्ज हुआ। शहर में इस घटना की खबर फैलने के बाद पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ एक्शन लिया।

पुलिस ने नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करने की धाराओं में केस दर्ज किया। इस कांड के बाद आरोपी शेख मुख्तार उर्फ लल्लू पठान अपने एक साथी आकाश सिन्हा उर्फ टीटू के साथ शहर छोड़कर भागने की फिराक में था। इसे पचपेडी नाका के पास से गिरफ्तार किया गया। जब नाबालिग के साथ ये वारदात हुई पठान के साथ उसका दोस्त टीटू भी मौजूद था। लल्लू पठान शहर का पुराना शातिर बदमाश है गुढ़ियारी और पुरानी बस्ती थाने में इसके क्राइम का रिकॉर्ड दर्ज है। गुढ़ियारी में ये कई बार चाकू की नोक पर गैंगवार को अंजाम दे चुका है। अवैध वसूली करने के भी आरोप इस पर लगे हैं।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news