Friday, April 12, 2024

RAIPUR NEWS: बेटे की नशे की लत से परेशान मां पहुंची थाने, दर्ज कराई FIR, विदेश से मंगवाता था ड्रग्स…

RAIPUR NEWS : राजधानी रायपुर में एक मां ने बेटे की नशे की लत से परेशान होकर उसके खिलाफ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि विदेश से पार्सल आता था, जिसमे ड्रग्स रहती थी। बेटा उन्हें पार्सल के बारे में नहीं बताता था। उनका बेटा अभी नशा मुक्ति केन्द्र दलदल सिवनी में भर्ती है। उसकी मां की शिकायत पर पुलिस ने धारा 23 ए के तहत मामला दर्ज किया है। युवक के ठीक होने पर पुलिस उससे पूछताछ करेगी। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

दरअसल अवंति विहार निवासी सीमा सच्चर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उनका बेटा यश सच्चर नशे का आदि है और अभी उसका दलदल सिवनी पंडरी रायपुर स्थित शुद्धि नशा मुक्ति केन्द्र में उपचार जारी है। उन्होंने बताया कि आज से करीब 12-15 दिन पूर्व रजिस्ट्रर्ड डाक से एक पार्सल आया। पार्सल में मैक्सिको की टिकट लगी थी। पार्सल उनके बेटे यश सच्चर के नाम से आया था। इसके पूर्व भी 2-3 बार पार्सल उसके बेटे के नाम से आया था, लेकिन उसने अपनी माँ को पार्सल देखने नहीं दिया। सीमा सच्चर पार्सल लेकर थाने पहुंचीं। पार्सल में लिफाफा के अंदर नशीला पदार्थ होना प्रतीत हो रहा था। थाना तेलीबांधा पुलिस की टीम ने नशीले पदार्थ की जांच कराई। जांच में मैजिक मशरूम साइक्लोसिन ड्रग्स की पुष्टि हुई है। पुलिस ने मैजिक मशरूम साइक्लोसिन ड्रग्स वजनी 0.67 ग्राम कीमती 10,000 रूपये को जब्त किया। (RAIPUR NEWS)

यश सच्चर (उम्र 26 वर्ष साकिन बी-8 सेक्टर 02 अवंति विहार थाना तेलीबांधा रायपुर) ने इस ड्रग्स को मैक्सिको से आयात कर पार्सल मंगाया था। आरोपी यश सच्चर के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 321/23 धारा 23(ए) नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

यश सच्चर का वर्तमान में दलदल सिवनी पंडरी रायपुर स्थित शुद्धि नशा मुक्ति केन्द्र में उपचार जारी है। उपचार के बाद आरोपी से प्रकरण में संबंध में विस्तृत पूछताछ कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। (RAIPUR NEWS)

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news