Tuesday, February 27, 2024

Raipur Crime : राजधानी के माना स्थित महाराजा मैगी पॉइंट के मालिक की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के माना स्थित महाराजा मैगी पॉइंट के मालिक की हत्या से सनसनी फैल गई है. मैगी पॉइंट के 2 कर्मचारियों ने मिलकर मालिक अजय गोस्वामी की हत्या की है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरारी की तैयारी में थे, लेकिन उसके पहले ही पुलिस ने दोनों कातिलों को धर दबोचा. आरोपियों के विरुद्ध हत्या की धारा 302 के तहत अपराध दर्ज किया गया है. माना थाना क्षेत्र का मामला है.

माना थाना पुलिस ने बताया कि आज दोपहर 2 बजे के आस-पास पुरानी रंजिश में आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. वीआईपी रोड स्थित महाराज मैगी पॉइंट के संचालक अजय गोस्वामी की हत्या की गई है. आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरारी की तैयारी में थे. इसी बीच क्राइम ब्रांच एवं स्थानीय टीम की मदत से अरोपियों को भांटागांव बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के विरुद्ध धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दोनों अजय गोस्वामी के महाराजा मैगी प्वाइंट में काम करते थे एवं वहीं रहते थे। काम के दौरान अजय गोस्वामी उन्हें हमेशा परेशान करता था। अधिक समय तक काम लेता था तथा कुछ महीनों से दोनों को पैसा भी नहीं दिया था। दोनों के द्वारा अजय गोस्वामी से लगातार अपने पैसों की मांग भी की जा रहीं थी, कि आज दोनों उक्त स्थान में आराम कर रहे थे इसी दौरान अजय गोस्वामी आया और दोनों को काम करने बोला जिस पर दोनों के द्वारा आज छुट्टी है कहकर काम करने ने मना करने पर अजय गोस्वामी दोनों के साथ डण्डे से मारपीट करने लगा जिस पर दोनों आरोपी आवेश में आकर अजय गोस्वामी के हाथ से डण्डा छीनकर एवं पास रखें लकड़ी के बत्ता से अजय गोस्वामी के सिर एवं शरीर के अन्य भागों में ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दिये तथा फरार होने की फिराक में बस स्टैण्ड चले गये।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news