Friday, December 23, 2022

Raipur Crime : रायपुर में भीख मांगने के नाम पर चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश , 2 महिला सहित 4 अंतर्राज्यीय आरोपी गिरफ्तार

Raipur Crime : राजधानी रायपुर में भिक्षा मांगने के नाम पर घूम-घूमकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो महिला सहित 4 अंतर्राज्यीय आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शहर के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुंदर बिहार, टीचर्स कॉलोनी कोटा स्थित मकान में आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

भिक्षा मांगने के नाम पर खुला दरवाजा देख कर घर में प्रवेश कर चोरी घटनाओं को अंजाम दिए। पकड़े गए आरोपी मूलतः झाड़सुगुड़ा, उड़ीसा के निवासी हैं। आरोपियों के कब्जे से 51 हजार 300 रुपए नगदी और एक जोड़ी चांदी का पायल एवं 01 नग सोने की अंगूठीजब्त किया गया। आरोपियों के विरुद्ध सरस्वती नगर थाना में अपराध पंजीबद्ध है।

Raipur Crime : पुलिस के मुताबिक मामले में पकड़े गए आरोपी राहुल मल्हार से कड़ाई से पूछताछ किया गया तो आरोपी ने उसके द्वारा अपनी पत्नि अंजू मल्हार एवं साथी रूपा मल्हार के साथ मिलकर चोरी की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया। जिस पर टीम के सदस्यो द्वारा पतासाजी कर अंजू मल्हार एवं रूपा मल्हार को पकड़ा गया।

इसी दौरान महिलाओ के साथ एक अन्य व्यक्ति उदय मल्हार जो रूपा मल्हार का पति है को भी पकड़कर तलाशी लेने पर उसके पास 01 नग सोने की अंगूठी, 01 जोड़ी चांदी का पायल होना पाया गया। जिस संबंध में उदय मल्हार से कड़ाई से पूछताछ करने पर चांदी का पायल एवं सोने के अंगूठी को चोरी का होना बताया गया। (Raipur Crime )

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news