Tuesday, June 25, 2024

Raad Accident : अनियंत्रित होकर गहरी खाईं में जा गिरा ऑटो, 4 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

Raad Accident : जशपुर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जहां एक ऑटो करदना घाटी में अनियंत्रित होकर गहरी खाईं में पलट गया. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 2 गम्भीर रूप से घायल हैं. घायलों को उपचार के लिए अम्बिकापुर रिफर किया गया है.

एएसआई कमल राठिया ने बताया कि, घाघरा रोड में छतौरी कापुकोना के पास घटित हुई है. जहां करदना जाते वक्त ऑटो अनियंत्रित होकर 50 फ़ीट गहरे खाई में जा गिरी. इस हादसे में वाहन मालिक उसकी पत्नी समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. घटना में गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को अंबिकापुर रिफर कर दिया गया है. (Raad Accident)

जानकारी के अनुसार, हादसा उस वक्त हुआ जब सभी लोग शादी समारोह से ऑटो में सवार होकर करदना के लिए निकले थे, इस दौरान करदना घाटी में ऑटो अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरे खाईं में गिर गया. घटना में मौके पर ही तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल होने पर उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के दौरान1 घायल बृहस्पति बाई की भी मौत हो गई, जबकि दिलेश्वर राम 8 साल और निर्मल तिग्गा 47 की स्थिति नाजुक होने पर उचित उपचार के लिए उन्हें अंबिकापुर रिफर कर दिया गया है.

बताया जा रहा कि, ऑटो मालिक बुधनाथ, पत्नी फूलमती और सेवंती की मौके पर मौत हो हुई है. वहीं बृहस्पति बाई ने जशपुर अस्पताल में दम तोड़ा है. (Raad Accident)

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जशपुर जिले के ग्राम घाघरा और करदना के बीच छतौरी घाट में हुए हादसे में 4 लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को मृतकों के परिजनों को हर संभव मदद और इस घटना में घायलों के बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए हैं।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news