Friday, December 9, 2022

पाकिस्तानी एक्ट्रेस का खुला ऐलान, भारत को हराया तो जिम्बाब्वे के लड़के से करेंगी शादी

ICC T20 World Cup 2022 : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंचने की लड़ाई अब काफी रोमांचक होती जा रही है. ग्रुप-2 के सुपर-12 स्टेज मैच में आज पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को हरा दिया, जिसके बाद पॉइन्ट्स टेबल में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है. रविवार को होने वाले मैच में अगर जिम्बाब्वे, भारत को हरा देता है और पाकिस्तान, बांग्लादेश को हरा देता है तो टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी और पाकिस्तान सेमी फाइनल में पहुंच जाएगी.

ग्रुप-2 के पॉइन्ट्स टेबल में पहले स्थान पर है भारत

हालांकि, ऐसा तभी होगा जब भारत भी पाकिस्तान की तरह जिम्बाब्वे के हाथों किसी बड़े उलटफेर का शिकार होता है. खैर, पाकिस्तान के लोग भारत की हार के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं. बताते चलें कि ग्रुप-2 के पॉइन्ट्स टेबल में टीम इंडिया 6 अंकों के साथ पहले स्थान पर है. दक्षिण अफ्रीका 5 अंकों के साथ दूसरे, पाकिस्तान 4 अंकों के साथ तीसरे और बांग्लादेश भी 4 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है. (ICC T20 World Cup 2022)

पाकिस्तान की एक्ट्रेस और सोशल एक्टिविस्ट सहर शिनवारी ने तो भारत को वर्ल्ड कप से बाहर करने पर जिम्बाब्वे के लिए एक बड़ा ऐलान तक कर दिया है. सहर शिनवारी ने गुरुवार सुबह ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर जिम्बाब्वे अगले मैच में टीम इंडिया को चमत्कारी तरीके से हरा देता है तो वे जिम्बाब्वे के एक लड़के से शादी करेंगी. सेहर के इस ट्वीट को हजारों लाइक्स और रीट्वीट्स मिल रहे हैं.

बंगाली बाबा के पास जाकर टीम इंडिया पर काला जादू कराएंगे सहर शिनवारी

सहर शिनवारी यहीं नहीं रुकी, उन्होंने पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज खेले गए मैच को लेकर एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा कि अगर आज पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका को हरा देता है तो वे बंगाली बाबा के पास जाकर टीम इंडिया पर काला जादू कराएंगी ताकि वे जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच हार जाएं और सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई न कर पाए. (ICC T20 World Cup 2022)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news