Tuesday, June 25, 2024

Odisha Train Accident: दोषियों को बख्‍शेंगे नहीं, पीएम मोदी ने दिया क्‍लीयर मैसेज

Odisha Train Accident: ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे में अब तक 261 से भी अधिक मौतें हो चुकी हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बालासोर जिले के बाहानगा में रेल दुर्घटना स्थल का निरीक्षण किया और राहत कार्यों का जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की।

पीएम मोदी ओडिशा दौरे पर हैं। वह पहले बालासोर ट्रेन हादसे वाली जगह पहुंचे और उसके बाद घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे। भीषण ट्रेन हादसे में अब तक 261 से अधिक मौतें हो चुकी हैं। देश के सबसे भीषण रेल हादसों में शामिल इस दुर्घटना में करीब 1,000 यात्री घायल हुए हैं।

पीएम मोदी ने बालासोर के जिला अस्पताल में घायलों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। उन्होंने घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टरों से रिपोर्ट ली।

‘यह दर्दनाक हादसा, इलाज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे’

पीएम मोदी ने कहा, ‘यह एक दर्दनाक घटना है। सरकार घायलों के इलाज के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी। यह एक गंभीर घटना है, हर एंगल से जांच के निर्देश जारी किए गए हैं। दोषी पाए जाने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। रेलवे ट्रैक बहाली की दिशा में काम कर रहा है। मैंने घायलों से मुलाकात की।’

प्रधानमंत्री ने कहा कि, ”रेलवे ने पूरी शक्ति, पूरी व्यवस्थाएं रेस्क्यू ऑपरेशन में, आगे रिलीफ के लिए और जल्द से जल्द ट्रैक रीस्टोर हो, यातायात का काम तेज गति से फिर से हो, इन तीनों दृष्टि से सुविचारित रूप से प्रयास आगे बढ़ाया.”

पीएम मोदी ने कहा, ”एक दुख की घड़ी में मैं आज स्थान पर जाकर देखकर आया हूं, अस्पताल में भी जो घायल नागरिक थे उनसे मैंने बात की है. मेरे पास शब्द नहीं हैं इस वेदना को प्रकट करने के लिए. परमात्मा हम सबको शक्ति दे कि हम जल्द से जल्द इस दुख की घड़ी से निकलें.”

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news