Tuesday, November 29, 2022

No Money for Terror Summit: आतंकवाद दुनिया के लिए बड़ा खतरा , मददगारों की पहचान जरूरी – पीएम मोदी

No Money for Terror Summit: दिल्ली में टेरर फंडिंग को लेकर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम का पीएम मोदी ने उद्घाटन किया. नो मनी फॉर टेरर समिट में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद दुनिया के लिए सबसे बड़ा खतरा है. बता दें, समिट में 72 देशों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया है. पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ यह सम्मेलन भारत में हो रहा है. हमारे देश ने आतंक की भयावहता का सामना बहुत पहले किया था जब दुनिया ने इसे गंभीरता से लिया था.

आतंकवाद और आतंक से जंग दो अलग-अलग बातें

समिट में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद और आतंक से जंग दो अलग-अलग बातें है. उन्होंने बिना नाम लिए पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि-आतंकवाद और आतंक से जंग दो अलग-अलग बातें है. पीएम मोदी ने कहा आतंकवादियों के मददगारों की पहचान जरूरी है. (No Money for Terror Summit)

दिल्ली में नो मनी फॉर टेरर सम्मेलन में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आतंकवाद को खत्म करने के लिए एक व्यापक, सक्रिय, व्यवस्थित प्रतिक्रिया की जरूरत है, अगर हम चाहते हैं कि हमारे नागरिक सुरक्षित रहें, तो हम तब तक इंतजार नहीं कर सकते जब तक कि आतंक हमारे घरों में न आ जाए. हमें आतंकवादियों का पीछा करना चाहिए, उनके समर्थन नेटवर्क को तोड़ना चाहिए और उनके वित्त पर चोट करनी चाहिए. (No Money for Terror Summit)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news