Tuesday, November 29, 2022

मिक्स्ड नेटबॉल जूनियर नेशनल चैंपियनशिप : छतीसगढ़ ने जीता गोल्ड असम को हराकर रचा इतिहास

मिक्स्ड नेटबॉल जूनियर नेशनल चैंपियनशिप और फ़ेडरेशन कप का शुभारंभ आज दिनांक 15 अक्टूबर 2022 को गाजियाबाद उत्तरप्रदेश के सिल्वर लाईन प्रेस्टिज स्कूल के खेल मैदान में 15 अक्टूबर 2022 से 17 अक्टूबर 2022 तक आयोजित प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की जूनियर टीम पुल अ में जिसमें छत्तीसगढ़, हरियाणा, कर्नाटका, झारखंड, और मेघाल्या शामिल है । छत्तीसगढ़ की जूनियर टीम अपने पूल के सभी मैच जीतते हुये क्वार्टर फाइनल में राजस्थान को 25- 19 से हराया और सेमीफाइनल में दिल्ली को 32- 13 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया फाइनल मैच में असम को 26 – 19 से हराकर गोल्ड मेडल प्राप्त किया।

फेडरेशन कप में छत्तीसगढ़ पुल बी में है जिसमें छत्तीसगढ़ के साथ एन सी आर, मेघालया, राजस्थान की टीम है । छत्तीसगढ़ की सीनियर टीम अपने पूल में एक हारकर पूल में रनर हुई और सेमीफाइनल में उत्तरप्रदेश से मात्र दो अंको 21 -19 से हार गई और हार्ड लाईन मैच में दिल्ली को एकतरफा 21-07 से हराकर तीसरे स्थान पर रह कर ब्राउज मैडल प्राप्त किया।

जूनियर वर्ग में नेहा पटेल, छाया देवांगन, एमन साहू, हेमलता देवांगन, उमेश साहू, कारण भारती सभी तरेंगा, भाटापारा आकाश साहू कोरबा, राजदीप रजक, भूपेन्द्र रजक सेन्वार बिलासपुर, दिव्यांश राव , देव्यानी राव रायपुर सीनियर वर्ग फेडरेशन कप में छत्तीसगढ़ टीम में एश्वर्य पाठक, सोनिया पाठक, सरिता यादव, अनिता अवस्थी सभी रायपुर, निर्मल जांगड़े, संदीप वर्मा, प्रदीप कर्ष, हीना यादव, चित्ररेखा साहू, डिकेश्वरी दिवाकर !यह जानकारी छत्तीसगढ़ मिक्सड नेटबाँल संघ के सचिव सुधीर वर्मा ने दी ।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news