Sunday, December 4, 2022

तिहाड़ में बंद केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन, मसाज करवाते हुए CCTV वीडियो आया

सत्येंद्र जैन की मसाज करवाते हुए सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री और इस समय तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का ये हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस सीसीटीवी वीडियो में जेल के अंदर सत्येंद्र जैन मसाज करवाते नज़र आ रहे हैं। जेल के सेल में लगे CCTV में सत्येंद्र जैन की मसाज की तस्वीरें कैद हैं। तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि एक शख्स सत्येंद्र जैन की फुट मसाज कर रहा है। ED ने कुछ समय पहले आरोप लगाया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को VIP ट्रीटमेंट मिल रहा है।

हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज का वीडियो

ये वीडियो 13 सितंबर, 2022 का बताया जा रहा है। तिहाड़ जेल के सेल-4 ब्लॉक A की ये सीसीटीवी फुटेज है। बता दें कि ED ने जेल में सत्येंद्र जैन को VIP ट्रीटमेंट की बात कही थी। ED ने अपने हलफनामे में जैन को मसाज की सुविधा मिलने का आरोप लगाया था। ईडी ने कहा था कि सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज मिलता है। जो कि सामने आई सीसीटीवी फुटेज में भी दिख रहा है। ED ने तिहाड़ से सत्येंद्र जैन को मसाज दिए जाने वाली फुटेज ली थी, जो अब सबके सामने है। लेकिन जैन ने मसाज कराते फुटेज को रोकने की कोर्ट से अपील की थी।

ED कोर्ट में पहले ही कर चुकी है खुलासा

जेल के अंदर केजरीवाल के मंत्री मसाज करा रहे हैं। हाई प्रोफाइल स्पा और पार्लर वाली सुविधाएं ले रहे हैं। वीडियो में मंत्री सत्येंद्र जैन बेड पर आराम से लेटे हैं, उनका हेड मसाज हो रहा है, फुट मसाज हो रहा है, हैंड मसाज हो रहा है, बैक मसाज भी हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि बगल में मिनरल वाटर की बोतलें रखी हैं। जेल में केजरीवाल के मंत्री के ऐशो-आराम का ये पूरा वीडियो वायरल हो गया है। तिहाड़ जेल के अंदर के इस वीडियो से जो खुलासा हुआ है, वो सारा खुलासा ED पहले ही कोर्ट में कर चुकी है। अदालत में ED ने जो कहा था अब उसका सबूत सामने आया है।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news