Monday, March 4, 2024

लिव इन रिलेशनशिप और हुई ब्लैक मेलिंग , युवक ने युवती के खिलाफ की एफआईआर

राजनांदगांव। शहर की एक युवती के खिलाफ बसन्तपुर थाना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमे युवक ने युवती के खिलाफ 47 लाख रुपये ब्लैक मेलिंग कर लिए जाने की बात कही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर के रहने वाले युवक मिथुन बनर्जी जो मूल निवासी मध्यप्रदेश के हैं, पेशे से वहां एमआर का काम करते हैं, जिसका कार्यक्षेत्र दुर्ग, राजनांदगांव और रायपुर है। मिथुन काम के सिलसिले में राजनांदगांव आते- जाते रहता था। इसी बीच उनका एक युवक से राजनांदगांव में परिचय हुआ । उक्त युवक ने मिथुन बेनर्जी का शहर की एक युवती जो पहले से शादीशुदा थी, उससे परिचय कराया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवती ने अपने पहले पति को छोड़ दिया है। राजनांदगांव की युवती और मिथुन बनर्जी के बीच बातचीत गहरी हुई और दोनों लिव इन रिलेशनशिप के तहत 6 साल से रायपुर में रह रहे थे ।

युवती ने मिथुन बेनर्जी से धीरे-धीरे करके लगभग 47 लाख रुपए ऐंठ लिए। युवती ने मिथुन को अपने प्रेम हाल में फंसाया और शहर की कई होटलों में पार्टी की तथा रातभर होटल में लिव इन रिलेशनशिप में रहे। उक्त शातिर युवती ने अपनी, पिता और बच्चे की बीमारी का झूठा बहाना बनाकर मिथुन से 47 लाख रुपए ले लिए। जब मिथुन ने उक्त युवती से रुपए वापस मांगा तो युवती ने ब्लैक मेलिंग शुरू कर दी और झूठे केस दर्ज करने की बात कही। जिसकी शिकायत पर बसन्तपुर थाना में धारा 384, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

शहर में लिव इन रिलेशनशिप के और भी मामले

राजनांदगांव शहर में लिव इन रिलेशनशिप के तहत आज भी कई युवक-युवतियों रह रही है। लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच मनमुटाव और आपसी टेंशन के चलते मामला थाने तक पहुंचता है और कई परेशानियों से गुजरना पड़ता है । कुछ माह पहले एक मामला बसंतपुर क्षेत्र का आया था, जिसमें लिव इन रिलेशनशिप के तहत रह रहे युवक-युवतियों में युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिस पर भी मामला दर्ज कर युवक को जेल भेजा गया था। ऐसे कई मामले हैं जो लिव इन रिलेशनशिप से जुड़े हुए हैं। ऐसे मामले या तो दब जाते हैं या पारिवारिक कारणों स्व सामने नही आ पाते है।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news