Sunday, December 4, 2022

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में उतरे नेता, कहा – ब्रह्मानंद को कोई नोटिस नहीं , यह आदिवासी समाज का चरित्र हनन

रायपुर : भानुप्रतापपुर के भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों के बचाव में आधा दर्जन से ज्यादा भाजपा नेता आगे आए। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप ने कहा कि तीन साल पहले जिस एफआईआर का हवाला देकर कांग्रेस आरोप लगा रही है, उसे लेकर झारखंड पुलिस की ओर से ब्रह्मानंद नेताम को कोई नोटिस या समन नहीं आया। अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई।

भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस शपथ पत्र में गलत जानकारी देने का आरोप लगा रही है, फिर 18 नवंबर को स्क्रूटनी के समय उनकी ओर से कोई दावा-आपत्ति क्यों नहीं की गई। भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस ने एक आंतरिक सर्वे कराया है, जिसमें यह खुलासा हुआ है कि वे चुनाव हार रहे हैं। इस वजह से उन्होंने ब्रह्मानंद नेताम की चरित्र हत्या की कोशिश की है। यह चरित्र हत्या ब्रह्मानंद की नहीं, बल्कि पूरे आदिवासी समाज की है। पहले कांग्रेस ने आदिवासियों का आरक्षण कम किया, अब चरित्र हत्या करने की कोशिश कर रही है। इस दौरान भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव, केदार गुप्ता, विकास मरकाम, देवलाल ठाकुर भी मौजूद थे।

हेमंत सोरेन पर भी उठाए सवाल

नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी हार देखकर सर्व आदिवासी समाज के चरित्र हनन का काम किया है। भाजपा पूरी ताकत से चुनाव मैदान में जाएगी। आदिवासियों का पहले आरक्षण कम कर अपमान किया गया। दूसरी तरफ कोई मुद्दा नहीं मिला तो प्रत्याशी की चरित्र हत्या की जा रही है। छत्तीसगढ़ सरकार ने झारखंड के विधायकों की खातिरदारी की थी। यह सबको मालूम है। हेमंत सोरेन जो सीएम भूपेश बघेल के सखा हो गए हैं, उनकी क्या छवि है, देश में यह सब जानते हैं। सोरेन पैर के नाखून से सिर के बाल तक भ्रष्टाचार में डूबे हैं। अब झारखंड की सरकार हमारे प्रत्याशी पर स्तरहीन आरोप लगाती है। साेरेन खुद ईडी के पूछताछ के दायरे में है। झारखंड सरकार नित नए भ्रष्टाचार कर रही है, उसी की कॉपी छत्तीसगढ़ सरकार कर रही है। हम दमखम और मुद्दों के साथ चुनाव लड़ेंगे। राज्य सरकार की एक-एक कमी और कमजोरी को उजागर करेंगे। यह सभी आदिवासी भाइयों का अपमान है।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news