Saturday, June 15, 2024

रायपुर में लेडी डॉन शबाना का गुंडागर्दी, महिला को घसीटकर पीटा,अपने गुंडों से भी मरवाया

रायपुर : शहर में सूदखोरों की गुंडागर्दी के पहले भी कई मामले आ चुके हैं। इस बार मामला लेडी डॉन का है। शहर के टिकरापारा थाना इलाके में शबाना देवार नाम की महिला कुछ अवैध धंधों में संलिप्त है। अब इसने इसी इलाके की एक महिला को बुरी तरह से पीटा, अपने गुंडों से भी पिटवाया। शबाना देवार से खुद को बचाकर ये महिला जैसे-तैसे थाने पहुंची और मदद की गुहार लगाई है। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पूरा कांड शहर के मठपुरैना स्थित ईमाम नगर में हुआ।

यहां अपने परिवार के साथ 45 साल की रेखा हेडाऊ रहती है। शबाना इस इलाके में ब्याज पर रकम देने का काम करती है। कई लोगों से ब्याज वसूली के नाम पर ये उधार दी गई रकम का करीब-करीब दोगुना वसूलती है। रेखा को भी धमकाकर शबाना देवार यही कर रही थी। रेखा ने बताया कि उसने शबाना से 50 हजार रुपए लिए थे और ब्याज सहित 80 हजार रुपए लौटा भी चुकी है। इसके बाद भी शबाना का लालच खत्म नहीं हुआ। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 6 बजे शबाना अपने गुर्गों जितेंद्र, ऋतु, चांदनी को लेकर रेखा के घर में घुस गई। महिला ने बताया कि इनके हाथों में डंडे, रॉड और धारदार हथियार थे।

शबाना और रुपए मांगने लगी। रेखा ने इनकार किया तो उसे पीटना शुरू कर दिया। लात घूंसे चलाए, उसके बाल पकड़कर घसीटते हुए सड़क पर ले आए। महिला ने अपनी शिकायत में आगे बताया कि शबाना ने मोहल्ले वालों के सामने उसे कहा- पैसा और नहीं दोगी तो यही हाल करेंगे, पीटते हुए रेखा को जान से मारने की धमकी दी गई। पिटाई की वजह से रेखा के दोनों हाथ, दोनों पैर, पीठ, चेहरे और सिर पर चोट लगी है ।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news