Sunday, September 25, 2022

Job Placement Camp : 19 और 20 सितंबर को होगा प्लेसमेंट कैंप का आयोजन

Job Placement Camp : जिला कौशल विकास प्राधिकरण रायपुर द्वारा संकल्प परियोजना के अंतर्गत लाईवलीहुड कॉलेज जोरा में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 20 सितम्बर 2022 को सुबह 11 बजे से किया जायेगा। इस प्लेसमेंट कैंप में निजी क्षेत्र के प्रतिष्ठान पेस गियर अपेरेल रायपुर और ईसाडोरा लाइफ स्टाईल रायपुर द्वारा नियुक्ति के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। इन संस्थानों द्वारा मास्टर टेलर और टेलर ट्रेनी के 25 पदों के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा।

सहायक संचालक जिला कौशल विकास प्राधिकरण रायपुर ने बताया कि रायपुर जिले के वे युवा जो कम से कम 10वीं परीक्षा उत्तीर्ण और जिनकी आयु 21 वर्ष से 35 साल तक है। ऐसे युवा अपने सभी प्रमाण पत्रों के मूल और सत्यापित प्रतिलिपि के साथ प्लेसमेंट कैंप में साक्षात्कार के लिये उपस्थित हो सकते हैं। यह प्लेसमेंट कैंप युवाओं के लिए पूरी तरह निशुल्क है। मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना या प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना अंतर्गत सेल्फ एम्पलायड टेलर और सिविंग मशीन ऑपरेटर व्यवसाय में कौशल प्रशिक्षित युवाओं को चयन में प्राथमिकता दिया जाएगा। चयनित युवाओं को उनके योग्यता और अनुभव अनुसार प्रतिमाह 8 से 12 हजार रूपये का वेतन दिया जाएगा और इनका कार्यक्षेत्र रायपुर जिला होगा। टेलर ट्रेनी को प्रशिक्षण अवधि में 6 हजार से 8 हजार रूपये का मानदेय दिया जाएगा। (Job Placement Camp)

33 पदों में भर्ती के लिए होगा आयोजन

जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र जशपुर द्वारा 33 रिक्त पदों हेतु प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन 19 सितम्बर 2022 को किया जा रहा है। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि दो संस्था टैंगो सिक्युरिटी सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड मेन रोड मोवा रायपुर से 25 पद, और भंवरी देवी राईस मिल जशपुर से सिर्फ पुरुष आवेदक के लिए कुल 8 पदों की रिक्तियां प्राप्त हुई है। सभी पदों के लिए आवेदक की आयु 18 से 30 साल होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि टैंगो सिक्युरिटी सर्विसेस प्राइवेट लिमिटेड ऑरेंज हाईवा मेन रोड मोवा रायपुर से सुरक्षा गार्ड के 20 पद पर भर्ती के लिए योग्यता दसवीं बारहवीं पास निर्धारित है।

वेतनमान 9500 के साथ ही निशुल्क आवास और भोजन प्रदान की जाएगी। सुरक्षा सुपरवाईजर के 5 पदों के लिए दसवीं बारहवीं पास और वेतन 12000 के साथ ही निशुल्क आवास एवं भोजन प्रदान की जाएगी। इसी प्रकार भंवरी देवी राईस मिल जशपुर में पुरुष आवेदकों से मिल ऑपरेटर के 04 और सुरक्षा सुपरवाईजर के 04 पद के लिए योग्यता दसवीं बारहवीं पास एवं वेतन 8 हजार से 10 हजार के मध्य निर्धारित है। उन्होंने कहा कि इच्छुक आवेदक 19 सितम्बर 2022 को प्रातः 11 बजे समस्त मूल दस्तावेज के साथ जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र जशपुर में उपस्थित होकर प्लेसमेंट कैम्प में भाग ले सकते हैं। (Job Placement Camp)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
Latest news
Related news