Tuesday, December 20, 2022

इस दिन केएल राहुल की दुल्हनिया बनेंगी अथिया शेट्टी, साऊथ इंडियन स्टाइल में होगी शादी

मुंबई : टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की लव लाइफ अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है। वहीँ फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इन्तजार रहता है, हालाँकि ये इंतजार अब ख़त्म होने वाला है, क्योंकि आज कपल की वेडिंग डेट्स को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

दरअसल, एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की रस्में 21 से 23 जनवरी 2023 तक होंगी। कपल की शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे।

केएल राहुल से जुड़े सूत्र ने बताया है कि दोनों की शादी के निमंत्रण दिसंबर के अंत में भेजे जाएंगे। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि 21 से शुरू होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन्स में हल्दी, मेहंदी और संगीत रखा जाएगा। इसके साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि केएल राहुल और अथिया साउथ इंडियन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

शादी के बाद होगा ग्रैंड रिसेप्शन

ये कपल अपनी शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेगा, जिसमें बॉलीवुड और खेल जगत के बड़े बड़े सेलिब्रिटीज शामिल होंगे। बीते दिनों खबर आई थी कि केएल राहुल ने बीसीसीआई से छुट्टी मांगी है, जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगे की क्रिकेटर ने अपनी शादी के लिए छुट्टी की मांग की है।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news