Thursday, December 22, 2022

India-china Clash: भारतीय सेना ने चीनी सैनिकों को जमकर डंडों से पीटा! वीडियो वायरल 

India-china Clash: Tawang Sector Face-Off के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भारतीय सैनिक चीनी सेना की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर रहे हैं। यह वीडियो बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

दो मिनट के इस वीडियो में दोनों तरफ के सैनिक आमने-सामने दिखाई पड़ रहे हैं। इनके बीच में एक कटिला तार है। जिसे सीमा निर्धारण के लिए लगाया गया है। भारतीय सैनिक चीनियों पर भारी पड़ते दिख रहे हैं। भातरीय सेना चीनियों को डंडों से मार नियंत्रण रेखा से दूर रखने का प्रयास कर रही है। (India-china Clash)

चीनी सेना पीछे हटी

वीडियो में दिख रहा है कि शोर-शराबे व झड़प के बाद चीनी सैनिक धीरे-धीरे पीछे हटते हैं और वह भाग खड़े होते हैं। वीडियो में कुछ भारतीय सैनिक चीनियों पर पत्थर फेंकते भी दिख रहे हैं। हालांकि उनके पीछे हटने के बाद भारतीय सेना का अधिकारी जवानों को पत्थर फेंकने से रुकने और शांत रहने के लिए बोलता सुनाई दे रहा है।

तीन टुकड़ियां थीं मौजूद 

बता दें अरुणाचल प्रदेश के तवांग सेक्टर में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच चीनी सेना (पीएलए) भारतीय सेना की तीन इकाइयों के साथ भिड़ी थीं। 9 दिसंबर को झड़प के दौरान इन पैदल सेना रेजिमेंटों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और चीनी सेना के नि (India-china Clash)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news