Monday, December 5, 2022

“मैं इस दिन को कभी नहीं भूलूंगा”- ‘कौन बनेगा करोड़पति -14’ के सेट पर भावुक हो गए अमिताभ बच्चन, जहां जया बच्चन और अभिषेक बच्चन ने इस लेजेंड को सेलिब्रेट किया

इस मंगलवार, 11 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ‘कौन बनेगा करोड़पति – सीज़न 14’ अपने सम्मानित और चहेते होस्ट श्री अमिताभ बच्चन की ज़िंदगी का जश्न मनाएगा। इस भव्य समारोह में ‘केबीसी’ का पर्याय बन चुके, भारतीय सिनेमा के प्रतीक एवं दिग्गज अमिताभ बच्चन को ट्रिब्यूट दिया जाएगा, जिसमें उनकी प्यारी पत्नी और बेटे, श्रीमती जया बच्चन और श्री अभिषेक बच्चन शामिल होंगे। पुरानी यादों से सराबोर इस शाम में भावनाओं का दिल छू लेने वाला सफर होगा, जिसमें श्री बच्चन के सामने उनकी ज़िंदगी का सफर होगा, जहां वो अपने परिवार के साथ यादों की गलियों में लौटेंगे।

कौन बनेगा करोड़पति

सोनी टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया पेजों पर अपलोड किए गए इस प्रोमो के अनुसार, इस खास दिन पर अपने पिता को भावुक करते हुए अभिषेक बच्चन बताएंगे कि कैसे एक बार उनके स्क्रीन टेस्ट के दौरान उनके पिता उनका हौसला बढ़ाने कमालिस्तान स्टूडियो में आए थे। आगे वो अपनी ज़िंदगी की बेस्ट स्क्रिप्ट पढ़ेंगे, जिसे सुनकर मिस्टर बच्चन की आंखे भर आएंगी और इस भावुक पल में दोनों एक दूसरे को गले लगा लेंगे। इतना ही नहीं, श्रीमती जया बच्चन इस महानायक की ज़िंदगी के कुछ पुराने पन्ने भी खोलेंगी, जिसमें बिग बी ने बताया कि वो वक्त में पीछे जाकर उस साल में लौटना चाहेंगे, जो समय की धुंध में कहीं खो गया है। यह शाम वाकई करिश्माई होगी, जहां ऑर्केस्ट्रा से निकला संगीत सभी को भावुक कर देगा, जिससे होस्ट की आंखों में खुशी के आंसू आ आएंगे।

श्री अभिषेक बच्चन ऐसी कौन-सी पंक्तियां पढे़ंगे, जिसे सुनकर उनके पिता की आंखों में आंसू आ जाएंगे? श्रीमती जया बच्चन ने श्री अमिताभ बच्चन की ज़िंदगी के कौन-से पन्ने खोलें, जिसने अमिताभ बच्चन को भावुक कर दिया?

इन सवालों का जवाब जानने के लिए देखिए ‘कौन बनेगा करोड़पति – सीज़न 14’, मंगलवार 11 अक्टूबर को रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर, जहां एक भव्य समारोह में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की ज़िंदगी का सफर दिखाया जाएगा।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news