Thursday, December 22, 2022

Gujarat Assembly Election : मतदान से ठीक पहले बीजेपी प्रत्याशी पीयूष पटेल पर हमला, कांग्रेस पर लगा आरोप

Gujarat Assembly Election : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण का मतदान होना है. वोटिंग से ठीक पहले अब राज्य में बवाल खड़ा हो गया है. नवसारी जिले की वांसदा सीट से बीजेपी प्रत्याशी पीयूष पटेल पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. हमले में पीयूष के सिर पर चोट आई है.

पीयूष पटेल पर हमले को लेकर वंसदा थाने में केस दर्ज कराया गया है. उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अनंत पटेल के समर्थकों पर हमले का आरोप लगा है. बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस ने मतदान से पहले पूरी प्लानिंग के साथ यह हमला किया है. हमले में पीयूष के साथ चल रहे बीजेपी के 4 से 5 कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं. साथ ही काफिले में चल रही 3 से 4 गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है. (Gujarat Assembly Election)

कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी

हमले के बाद अब बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी जमकर हंगामा किया और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी की. दरअसल, वांसदा तालुका के जरी गांव में अज्ञात लोगों ने एक वाहन पर हमला कर दिया था, जिसमें पीयूष और बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता सवार थे. मामला अब वंसदा थाने पहुंच गया है.

आज होगा पहले चरण का मतदान

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज (1 दिसंबर) 19 जिलों में मतदान होने जा रहा है. कुल 89 सीटों पर वोटिंग होगी. 14,382 मतदान केंद्रों पर सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा. आज कुल 788 उम्मीदवारों किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी. पहले चरण के चुनाव का प्रचार (29 नवंबर) शाम 5 बजे थम गया था. (Gujarat Assembly Election)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news