Monday, March 4, 2024

 बैग में मिली लड़की की सिर कटी लाश, हाथ पर डमरु-त्रिशूल और ॐ का है निशान

महाराष्ट्र के भायंदर में एक महिला का सिर कटा शव बराम हुआ है। दरअसल, भायंदर के पश्चिम के उत्तान इलाके में समुद्र तट पर एक एल्फा कंपनी के ट्रैवल बैग में एक महिला की सिर कटी लाश मिली है। शव शुक्रवार सुबह करीब 8:00 बजे बरामद किया गया। शव मिलने की जानकारी मिलते ही उत्तान सागरी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

महिला का शव दो हिस्सों में बंटा हुआ है

बैग में 25 साल की महिला का शव है, जिसका सिर नहीं है। महिला का शव दो हिस्सों में बंटा हुआ है। शव के हाथ पर त्रिशूल और ॐ के निशान बने हुए हैं। शव से भरा बैग पानी में बहकर आया है या कोई फेंक कर गया है, इसकी जांच उत्तान सागरी पुलिस कर रही है।

पुलिस ने दर्ज किया हत्या का केस, नहीं हुई शिनाख्त

लड़की ने चॉकलेटी रंग का हाफ टी शर्ट पहना हुआ है जिस पर BE YOURSELF लिखा है. इसके अलावा लड़की ने हाफ पैंट पहना हुआ है. पुलिस के मुताबिक,लड़की की लाश सुबह 8 बजे के करीब मिली.इस मामले में उत्तन पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है. समाचार लिखे जाने तक लड़की की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

पुलिस की अपील, पहचानने पर करें संपर्क

महिला लाल रंग की टी-शर्ट और हरे रंग की लेगिंग पहनी हुई है। पुलिस ने लोगों से गुजारिश कर रही है कि कोई इसे पहचानता हो तो उत्तन पुलिस से संपर्क करें। लोगों से अपील की गई है कि महिला का कोई वारिस, रिश्तेदार या मित्र मिले, तो क्राइम ब्रांच एमबीवीवी से संपर्क करें। क्राइम ब्रांच एमबीवीवी का फोन नंबर- 8806389555/ 9561081955

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news