Thursday, December 8, 2022

पीएम मोदी और सीएम शिंदे पर रैली के दौरान तंज, शिवेसना के उद्धव गुट के 7 नेताओं पर FIR दर्ज

मुंबई. ठाणे पुलिस ने नौ अक्टूबर को दशहरा रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की नकल करने के आरोप में शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट के सात नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है. ANI के अनुसार ठाणे के नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 153, 500 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया है. नौपाड़ा पुलिस ने बुधवार को सभी 7 आरोपियों के खिलाफ नोटिस जारी किया है.

रैली के दौरान उद्धव ठाकरे की शिवसेना, जिसे अब ‘शिवसेना – उद्धव बालासाहेब ठाकरे’ कहा जाता है, ने न केवल पीएम मोदी और अन्य गणमान्य व्यक्तियों की नकल की, बल्कि मुख्यमंत्री की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थित दशहरा रैली का भी मजाक उड़ाया.

उद्धव ठाकरे के नेताओं ने सीएम शिंदे का यह कहकर मजाक उड़ाया कि वह जो करते हैं वह मोदी-शाह चालीसा पढ़ने जैसा है. गौरतलब है कि शिवसेना के दो गुट हैं. एक पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में और दूसरा बागी समूह जो अब वर्तमान सीएम एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में है. जहां ठाकरे ने दादर इलाके के शिवाजी पार्क में अपनी रैली को संबोधित किया, वहीं शिंदे ने बीकेसी में एक सभा को संबोधित किया था. मालूम हो कि शिंदे के साथ शिवसेना के 39 विधायक और 12 सांसद और 10 निर्दलीय हैं.

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news