Monday, March 4, 2024

महिला के साथ दरिंदगी, मुंह में मिट्टी डालकर प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, फिर…

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीधी जिले के अमिलिया से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां शौच के लिए घर से निकली महिला के साथ बर्बरता हुई है और मुंह में मिट्टी डालकर गुप्तांग में डंडा डाला गया है। आरोपियों ने महिला के सीने पर पत्थर भी पटका है। महिला को जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है।

क्या है पूरा मामला

सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत एक महिला के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। यहां क्रूरता के साथ उसके गुप्तांग में डंडा डाला गया। महिला ने बताया कि जब मैं अपने घर से सुबह शौच के लिए निकली थी, तो कुछ ही दूरी पर दो युवक पहले से ही बैठे हुए थे। जैसे ही मुझे अकेला पाया, उन्होंने मेरे मुंह में मिट्टी डाल दी और इसके बाद मेरे गुप्तांग में डंडा डाल दिया और सीने पर एक पत्थर भी पटक दिया।

वहीं जब मैंने हल्ला-गुहार किया तो वे दोनों मुझे छोड़कर भाग गए, वे दोनों मेरे ही परिवार के रहने वाले हैं और मेरा उनसे पुराना विवाद है। जिसके बाद उसके परिजनों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। जहां पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर एंबुलेंस के माध्यम से उसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल अमिलिया ले गई। जहां महिला की प्राथमिक उपचार के उपरांत स्थिति नाजुक होने की वजह से जिला चिकित्सालय सीधी के लिए रेफर कर दिया गया है।

वहीं इस पूरे घटनाक्रम को लेकर एसपी सीधी डॉ रविंद्र वर्मा ने जानकारी दी है कि अमिलिया पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है। वहीं ये पूरा मामला आपसी घरेलू विवाद का भी बताया जा रहा है, फिलहाल इसमें वास्तविकता क्या है यह तो पुलिस विवेचना और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। (मनोज शुक्ला की रिपोर्ट)

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news