Monday, October 3, 2022

Crime News : चलती ट्रेन में खिड़की से लटका रहा मोबाइल चोर, बाल-बाल बची जान, वायरल हुआ Video

Crime News : ट्रेन से सफर कर रहे एक यात्री (Passenger) का मोबाइल (Mobile) चोरी करना एक युवक को बेहद महंगा पड़ गया। इस कोशिश में आरोपी युवक की जान पर बन आई। युवक मोबाइल चुराकर ट्रेन से भागने का प्रयास कर रहा था। लेकिन रेलयात्री उसके हाथ को पकड़ लिया। जिससे आरोपी युवक खिड़की के सहारे ट्रेन के बाहर लटकता रहा। ये वीडियो वायरल हो रहा है।

ताज्जुब की बात ये है कि अगर यात्री इस मोबाइल चोर के हाथ को छोड़ देता तो यह चोर ट्रेन के नीचे गिर जाता और उसके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती थी। हलांकि चलती ट्रेन के खिड़की से लटके हुए आरोपी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। (Crime News)

यह डरा देने वाली घटना और विडियो सोनपुर-कटिहार रेल खंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन का है। जहां दो चोर सत्यम कुमार नाम के रेल यात्री का मोबाइल सेट चुरा कर भाग रहे थे। चोर का एक साथी तो मौके से फरार होने में सफल रहा। लेकिन दूसरे चोर को यात्री ने ट्रेन की खिड़की से लपक कर उसका हाथ पकड़ लिया। इसी दौरान ट्रेन चल दी। फिर क्या था पंकज कुमार नाम का आरोपी ट्रेन की खिड़की से लटका रहा और इसी हालत में खगड़िया स्टेशन पहुंचा।

स्टेशन पर पहुंचने के बाद यात्रियों ने आरोपी को खगड़िया रेल पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित सत्यम कुमार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को जेल भेज दिया है। पीड़ित सत्यम कुमार ने बताया कि वह बेगूसराय में सोनपुर – कटिहार पैसेंजर ट्रैन में चढा था। (Crime News)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
Latest news
Related news