Friday, April 12, 2024

Crime News : चाकुओं से गोदकर लड़की की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News : शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की लड़की की चाकुओं से गोदकर हत्या दी गई। रविवार शाम को हुई वारदात का वीडियो CCTV में कैप्चर हो गया है। पुलिस के मुताबिक, 20 साल के आरोपी साहिल ने साक्षी को रास्ते में रोका और चाकू से कई वार किए। इसके बाद पत्थर से हमला किया।

पुलिस का कहना है कि दोनों रिलेशनशिप में थे, लेकिन शनिवार को किसी बात पर दोनों का झगड़ा हो गया था। साहिल ने साक्षी को कितनी बार चाकू मारे, पोस्टमॉर्टम के बाद इसका पता चलेगा।

पुलिस ने बताया- एक व्यक्ति ने लड़की की हत्या की जानकारी दी। पुलिस टीम को साक्षी का शव सड़क पर मिला। वह जेजे कॉलोनी की रहने वाली थी। जब वह रविवार शाम बर्थडे पार्टी में जा रही थी, तब अचानक साहिल ने उसे रोका और हमला कर दिया। कई बार चाकू से वार किए। इसके बाद 6 बार साक्षी पर पत्थर पटका। लगातार लात से मारता रहा। (Delhi Crime News)

स्वाति मालीवाल ने पुलिस को जारी किया नोटिस

डीसीडब्लू की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस पूरी घटना का वीडियो ट्वीट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है घटना बहुत ही बेरहमी से की गई है. खास बात ये है कि आसपास काफी लोग वहां से गुजर रहे हैं और देखकर भी अनदेखा कर रहे हैं.

स्वाति मालीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, “दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया. दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं. सब हदें पार हो गई हैं. मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे ज़्यादा भयानक कुछ नहीं देखा. दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने कहा, आरोपी की पहचान कर ली गयी है. कई टीम बनायी है. जांच चल रही है. बहुत जल्द हमलोग इसको गिरफ्तार कर लेंगे. (Delhi Crime News)

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news