Thursday, December 8, 2022

CG-NEWS : छत्तीसगढ़ में सील पैक शराब की बोतल के अंदर था मेंढक, लोगों के उड़े होश

कोरबा : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शराब की बोतल में मरा मेंढक मिलने का मामला सामने आया है। इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। हरदी बाजार में संचालित देशी शराब दुकान से शख्स शराब लेकर गया था। बोतल में मरा मेंढक दिखने के बाद ग्राहक ने इसकी शिकायत दुकान के सेल्समैन से की, जिसके बाद उसे दूसरी नई शराब की बोतल दी गई है।

शख्स जैसे ही मेंढक वाली शराब की बोतल लेकर दुकान में पहुंचा तो लोगों की भीड़ जुट गई। शराब दुकान के सेल्समैन अमित राठौर ने बताया कि ग्राहक देशी शराब के तीन क्वार्टर खरीद कर ले गया था। ग्राहक से ही बोतल में मरा हुआ मेंढक मिलने की जानकारी मिली है।

शख्स आनन-फानन में दुकान से तो शराब की बोतल ले गया था। जब बाद में उसने बोतल देखा तो उसके भी होश उड़ गए थे। बोतल में मरा मेंढक था। ग्राहक कुछ और लोगों के साथ मिलकर शराब की दुकान पहुंचा और शराब की बोतल में मेंढक होने की जानकारी दी।

सेल्समैन के मुताबिक शराब की पेटी वेयरहाउस से आती हैं, जिसे स्कैन कर ग्राहक को दिया जाता। अमित राठौर की माने तो इस तरह की पहली घटना इस शराब दुकान सामने आई है। अब सील पैक शराब की बोतल में मेंढक मिलने की घटना के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। शराब प्रेमियों में इसे लेकर खासी नाराजगी है। उनकी माने तो इस घटना की संबंधित ठेकेदार या विभाग की ओर से जांच कराई जानी चाहिए। अगर लापरवाही हुई तो इसके खिलाफ कार्रवाई हो, ताकि इस तरह की घटना दोहराई न जाए।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news