Monday, December 19, 2022

CG News: शादी समारोह से घर के लिए निकले कार सहित चार लोग लापता , कुएं में मिली लाश

कांकेर: जंगलवार कालेज के पास कुएं में गिरी कार है. चार लोगों के लेकर कोंडागांव जा रही कार। शनिवार रात से रहस्यमयी तरीके से गायब हुई थी कार.

कोतवाली थाना से मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा के दो और कोंडागांव के दो रिशतेदार एक साथ रीना दत्ता के घर शादी समारोह में पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद रात्रि 10:30 बजे सभी डिजायर कार से घर जाने निकले तभी कांकेर से कुछ दूरी तय करते ही चारो का मोबाइल बंद हो गया।

घर नहीं पहुंचने पर जब स्वजनों ने उनके बारे में पता की तो कोई जानकारी निकल कर सामने नहीं आई। जिससे स्वजनों द्वारा पुलिस में शिकायत की गई। चार लोगों के कार सहित लापता होने की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस भी सक्‍ते में आ गई। फिलहाल पुलिस को लापता लोगों की कोई जानकारी नहीं मिली है। सभी की तलाश की जा रही है।

अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक अविनाश ठाकुर ने कहा, शादी समारोह से घर के लिए निकले कार में चार लोग जिसमे तीन पुरुष और एक महिला शामिल है। सभी की उम्र 45 वर्ष से अधिक है। जिनका अंतिम मोबाइल लोकेशन जिला मुख्यालय से महज पांच किमी दूर पता चला था जिसके बाद से मोबाइल लगातार बंद आ रहा है। मामले में गुमइंसान दर्ज कर जांच की जा रही है।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news