Saturday, June 15, 2024

ट्रक की ठोकर से बीएसपी कर्मी की मौत

घटना खुर्सीपार थाना क्षेत्र की है|

अपने घर से ड्यूटी जा रहे साइकिल, सवार बीएसपी कर्मी को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। घटना में मौके पर भी कर्मी की मौत हो गई।

पुलिस ने ट्रक चालक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत जुर्म दर्ज किया है।

खुर्सीपार टीआई उमेन्द्र टंडन ने बताया कि शनिवार की रात एनएव्ही क्वाटर नंबर 1 एफ बालाजी नगर निवासी बीएसपी कर्मी आर कोटेशवर राव 45 वर्ष घर से नाइट ड्यूटी जाने के लिए निकला था।

इस दौरान ट्रक सीजी 08 जेड 9425 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए खुर्सीपार के पास साइकिल सवार को पीछे से ठोकर मार दिया। जिससे कोटेश्वर मुंह के बल सड़क पर गिर पड़ा।

जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। आने जाने वाले लोगों ने उसे देखा लेकिन कोटेश्वर मुंह के बल गिरने से कोई रात को शिनाख्त नहीं कर पाया। खबर लगने पर शव को पुलिस ने सुपेला स्थित शास्त्री अस्पताल मरचूरी में रखवा दिया। घटना के बाद परिजनों ने बीएसपी अनुकंपा नियुक्ति की मांग की गई है।

फिलहाल शव का पीएम नहीं हो पाया है। कोटेश्वर के दो बेटे है जो प्राइवेट काम करते है। पुलिस ने टउक को जप्त कर चालक नंदिनी निवासी उत्तम साहू को गिरफ्तार भी कर लिया है।

ट्रैफिक व्यवस्था करें दुरुस्त

बताया जा रहा है कि बीएसपी कर्मियों ने रोलिंग मिल गेट और बोरिया गेट की ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग कर रहें है। यहां पर अक्सर हादसा होते रहता है। ट्रैफिक पुलिस को यहां की ड्यूटी के समय व्यवस्था पर ध्यान नहीं देने से इस तरह की घटनाएं लगातार होती है। इसके अलावा खुर्सीपार से बोरिया गेट की ओर जाने वाले कर्मियों को सड़क पर बने गड्ढे के चलते दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसे जब तक नहीं सुधारा जाएगा हादसा होना आम हो गया है।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news