Sunday, September 25, 2022

Brahmastra : रणबीर कपूर से आलिया भट्ट, जानें ‘ब्रह्मास्त्र’ स्टार कास्ट की फीस

‘ब्रह्मास्त्र'(Brahmastra) के लिए एक ओर जहां दर्शक जहां काफी एक्साइटिड हैं तो दूसरी ओर फिल्म को सोशल मीडिया पर बायकॉट भी किया जा रहा है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), नागार्जुन (nagarjuna), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) बीते लंबे वक्त से चर्चा में है।

फिल्म के लिए स्टारकास्ट कितनी फीस मिली है, वो हम आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

क्या है स्टार कास्ट की फीस
फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए सिनमा लवर्स और ट्रेड एनालिस्ट्स काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि ये बड़ा धमाका कर सकती है। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं, जिन्होंने कई सालों की मेहनत के बाद फिल्म को बनाया है। फिल्म में तगड़ी स्टारकास्ट है और उन्हें अच्छी फीस भी मिली हैं। स्कूपवूप के मुताबिक एक नजर स्टारकास्ट को मिली फीस पर….

आलिया भट्ट: 10-12 करोड़ रुपये
रणबीर कपूर: 25-30 करोड़ रुपये
अमिताभ बच्चन: 8-10 करोड़ रुपये
मौनी रॉय: 3 करोड़ रुपये
नागार्जुन: 9-11 करोड़ रुपये
डिंपल कपाड़िया: 1-2 करोड़ रुपये

बायकॉट हो रही ब्रह्मास्त्र
ट्विटर पर बीते कुछ वक्त में कई फिल्में बायकॉट हो चुकी हैं और अब इस लिस्ट में ब्रह्मास्त्र का भी नाम शुमार हो गया है। बुधवार की सुबह से ही करीब 60 हजार ट्वीट्स के साथ #BoycottBrahmastra ट्रेंड कर रहा है। बायकॉट ब्रह्मास्त्र के पोस्ट्स पर ध्यान दें तो कोई आलिया भट्ट के बयान ‘अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मत देखो’की वजह से फिल्म को बायकॉट कर रहा था, तो कोई रणबीर कपूर के फिल्म पीके में कैमियो को इसकी वजह बता रहा है। इसके अलावा रणबीर का ‘बीफ पसंद’ वाला बयान भी चर्चा में है। वहीं कुछ लोगों ने अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के परिवार पर भी निशाना साधा है।

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का क्लिप वायरल
फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। शुरुआती वक्त में ऐसी खबरें आ रही थीं कि फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होगा, वहीं कुछ वक्त पहले इस पर मुहर लग गई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिस में शाहरुख खान, विजुअली पैक्ड एक्शन सीन में नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म में शाहरुख खान, ‘वानर अस्त्र’ के किरदार में दिखेंगे।

तीन पार्ट्स में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र
बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र तीन पार्ट्स की फिल्म है। पिंकविला ने इसको लेकर अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया था कि दूसरा पार्ट महादेव और पार्वती पर आधारित होगा। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र 2, महादेव और पार्वती के किरदार के ईर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। बता दें कि ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में रणबीर और आलिया मेन लीड में हैं, जो शिवा और ईशा का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि शिवा (शिव) और ईशा भी महादेव और पार्वती के ही नाम हैं। सूत्र ने बताया, ‘सभी किरदार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और अयान ने इंडियन माइथोलॉजी से जुड़ा एक यूनीवर्स बनाया है। फिल्म में ऐसा कुछ दिखाया गया है, जो कभी भी पहले नहीं देखा गया है।’

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
Latest news
Related news