Friday, April 12, 2024

बोलो जुबां केसरी , शादी के जोड़े में दूल्हे के सामने ही गुटखा खाने लगी दुल्हन, वायरल हो रहा वीडियो

बारां: देशभर में अक्षय तृतीया के बाद से शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। गांव, गली, शहर, नगर सभी ओर शहनाई और ढोल नगाड़ों की आवाज सुनाई दे रही है। वहीं, सरकार और समाजसेवी संस्थाओं की ओर से भी गरीब परिवार की बेटियों का सामूहिक विवाह कराया जा रहा है। हाल ही में बारां में एक सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया था, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में पहुंचकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, क्षेत्र के विधायक और खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने नवविवाहित वर-वधुओं को आशीर्वाद दिया था।

मिली जानकारी के अनुसार बारां जिले में मंत्री प्रमोद जैन भाया और जैन गोसेवा संघ की ओर से 26 मई 2023 को 2222 जोड़ों का सामूहिक विवाह समारोह करवाकर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवाया गया। अब उसी सामूहिक विवाह सम्मेलन में बने वीडियो रोचक हरकतों के कारण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शादी होने के बाद एक-दूल्हा-दुल्हन का ऐसे ही चौंकाने वाला चर्चित वीडियो उजागर हुआ है, जिसमें विदा लेकर घर समय दुल्हन के स्टाइल को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे।

एक दूल्हा शादी के बाद अपनी पत्नी के साथ घर जाने की तैयारी कर रहा था। दूल्हा किसी को कॉल कर रहा था। इसी बीच दुल्हन ने हाथ में गुटखे का पाउच निकाला उसमें जर्दा मिलाकर मिक्स किया। अपने पति के सामने ही फट से खा लिया। इस सीन को दूल्हा और दुल्हन के आगे खड़ी कार के अंदर बैठे किसी दूसरे दूल्हे और उसके दोस्तों ने पीछे के ग्लास से मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया।

फिर दुल्हन के गुटखा खाते हुए सीन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।बताया जा रहा है कुछ और भी वीडियो इसी तरीके से वायरल हो रहे हैं। जिनमें एक प्रेमिका विवाह सम्मेलन में फेरों के दौरान आ धमकी और प्रेमी द्वारा शादी करने का विरोध जताते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। इसके बाद लोगों ने काफी समझाइश कर प्रेमिका को वहां से भेजा। इसी तरह खाने के लिए भी उमड़ी भीड़ के वीडियो वायरल हैं। जो लोगों की हंसी छुड़ा रहे हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news