Wednesday, November 30, 2022

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने छत्तीसगढ़ के स्टूडेंट्स को बताया अपनी सफलता का राज

रायपुर : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से छत्तीसगढ़ के रायगढ़ शहर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान अक्षय कुमार बच्चों से भी मिले। रायगढ़ के जिंदल स्कूल के स्टूडेंट्स से बातचीत का खास कार्यक्रम आयोजित हुआ था। बच्चों ने अपने सवाल अक्षय कुमार से पूछे। इस दौरान कुछ दिल छू लेने वाली बातें भी कार्यक्रम में हुई।

खिलाड़ी ने बताया अपनी सफलता का राज

एक स्टूडेंट ने अक्षय कुमार से पूछा कि आपकी सफलता का राज क्या है। अक्षय कुमार ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मैं स्कूल के टाइम से ही एक आदत को फॉलो करता रहा हूं, मैं जब भी घर से निकला अपने मां-बाप के पैर छूकर निकलता रहा हूं । यह सुनते ही सभी स्टूडेंट्स ने तालियां बजाना शुरू कर दिया।

अक्षय कुमार ने कहा कि यह बहुत असर करता है, इससे आप अपने काम में सफल हो पाते हैं। बिना मां-बाप के आशीर्वाद के हम सफल नहीं हो सकते। इसलिए उनका आदर करना बहुत जरूरी है। एक टीचर ने अक्षय कुमार से कहा कि बॉलीवुड में अच्छी कहानियां क्यों नहीं है। अक्षय कुमार ने झट से जवाब देते हुए अपनी फिल्में पैडमैन, टॉयलेट एक प्रेम कथा, मिशन मंगल का नाम गिनाया और पूछा कि क्या यह अच्छी कहानियां नहीं हैं, जवाब में ऑडियंस ने चिल्लाकर कहा कि यह अच्छी कहानियां हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि अच्छी कहानियों पर काम हो रहा है।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news