Sunday, September 25, 2022

Bollywood News : सलमान खान को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बनाया था ‘प्लान B’, हुआ बड़ा खुलासा

Bollywood के दबंग सलमान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. लॉरेंस बिश्नोई गैंग की रडार पर रहे सलमान को एक नहीं बल्कि दो बार मारने की कोशिश की गई थी. सूत्रों ने बताया कि उन्हें मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने प्लान B भी तैयार किया था. हालांकि, यह साजिश भी पूरी तरह से नाकाम हो गई थी.

इस प्लान के तहत सलमान खान को उनके पनवेल के फार्महाउस के पास मारने की साजिश रची जा रही थी, जिसके लिए रेकी भी की गई थी. पंजाब पुलिस ने बताया कि इस प्लान को गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर कपिल पंडित लीड कर रहे थे. पंडित को हाल में ही भारत-नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया था. (Bollywood)

ऐसे रची थी मारने की साजिश

मुंबई से सटे पनवेल में कपिल पंडित, संतोष जाधव और दीपक मुंडी के साथ कुछ और शूटर्स एक किराए का कमरा लेकर करीबन डेढ़ महीने तक रुके थे. पनवेल में स्थित सलमान खान के फॉर्म हाउस के रास्तों की लॉरेंस के शूटर्स ने रेकी की थी. लॉरेंस के इन सभी शूटर्स के पास सलमान पर अटैक करने के लिए इस्तेमाल होने वाले छोटे हथियार, पिस्टल, कारतूस मौजूद थे.

जांच में हुए कई बड़े खुलासे

जांच में यह भी पता चला है कि सलमान को मारने की तैयारी करने वाले शूटर्स ने पता लगाया था कि सलमान खान हिट एंड रन मामले के बाद से गाड़ी बहुत कम स्पीड में चलाते हैं. पनवेल में सलमान खान के फॉर्म हाउस पर जब भी सलमान खान आते हैं उनके साथ अधिकतर उनका PSO शेरा ही मौजूद होता है.

बता दें कि, सलमान खान लंबे समय से बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं. इस नए खुलासे ने उनकी मुश्किलें और बढ़ा गई है. यह गैंग सलमान को खत्म करना चाहता है, जिसके लिए पहले भी साजिश रची जा चुकी है. (Bollywood)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
Latest news
Related news