Sunday, December 4, 2022

Bollywood News : कंगना रनौत ने आमिर खान पर साधा निशाना, कहा- 2 करोड़ का काम करके 200 करोड़ फीस मांगते हो

Bollywood News : कंगना रनौत एकबार फिर से अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। अपने हालिया इंटरव्यू में अब कंगना ने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान पर निशाना साधा है। कंगना ने अभिनेता को फटकार लगाते हुए कहा कि तमाम फेलियर के बावजूद वह अपनी फिल्मों के लिए 200 करोड़ रुपये वसूलते रहते हैं और यह अनुचित व्यवहार अब भी इंडस्ट्री में क्यों स्वीकार किया जाता है। आमिर खान की हालिया रिलीज लाल सिंह चड्ढा, बायकॉट और खराब कंटेंट के कारण बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल रही थी। इसी बात को लेकर अब कंगना रनौत ने सवाल उठाया है कि आखिर क्यों दर्शकों को इन अभिनेताओं की फिल्म देखनी चाहिए? क्योंकि उनके पास सुपरस्टार के टैग हैं और उनकी फिल्में फिर भी देखने लायक नहीं हैं।

कंगना रनौत ने आगे कहा कि कैसे आज के दर्शक जागरूक हो गए हैं और यही कारण है कि बायकॉट कल्चर आ चुका है। सवाल ये है कि दर्शकों को क्यों अपनी मेहनत का कमाया पैसा तथाकथित सुपरस्टार्स आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्में देखने में खर्च करना चाहिए। उन्होंने यहां तक कहा कि ये सुपरस्टार 200 करोड़ रुपए फीस लेते हैं और सिर्फ 2 करोड़ रुपए का काम करते हैं। कंगना ने यहां तक दावा किया कि आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बायकॉट कल्चर के कारण नहीं बल्कि भारत के खिलाफ उनके बयानों के कारण विफल हुई है। (Bollywood News )

एक्ट्रेस कंगना ने कहा, ‘आमिर खान जी की बात करें तो मैं विशेष रूप से बायकॉट कल्चर की बात नहीं कर रही हूं। जब देश कुछ तनाव से गुजर रहा था और तुर्की ने हमारे खिलाफ था। तब आपने (आमिर खान) वहां जाकर उन्हें अपनी सहमति दी और उनके साथ तस्वीरें क्लिक कीं। आपने हमारे देश को दुनिया के सामने असहिष्णु कहा और हमारी प्रतिष्ठा को धूमिल किया।’

आपको बताते चलें लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद से आमिर खान ब्रैक पर हैं। इधर तमाम असफलताओं के बावजूद अपने स्टारडम को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही कंगना रनौत ने यहां तक कि अपनी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर धराशायी होने की पर भी बात की। उनकी पिछली रिलीज धाकड़ एक बड़ी फ्लॉप थी। अब कंगना इमरजेंसी में अगली बार दिखाई देंगी, इसमें वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। (Bollywood News )

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news