Sunday, September 25, 2022

Bollywood-News : बीफ वीडियो वायरल होने के बाद विवेक अग्निहोत्री ने सात्विक खाने पर किया ट्वीट, करण जौहर को घेरा

Bollywood-News : द कश्मीर फाइल्स डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बीफ वीडियो वायरल होने के बाद ‘कॉफी क्लब’ को घेरा है। विवेक ने नाम लिए बिना ट्वीट किया है, जिसे देखकर समझ आ रहा है कि उन्होंने करण जौहर पर निशाना साधा है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र रिलीज के पहले रणबीर कपूर के एक वीडियो पर बवाल मचा था। इसमें उन्होंने बीफ पसंद करने की बात कही थी। इसके बाद विवेक अग्निहोत्री का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुआ जिसमें विवेक बोलते दिखे कि वह पहले भी बीफ खाते थे, अब भी खाते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद विवेक ने कई ट्वीट्स किए जिनमें उन्होंने बताया कि अब वह सात्विक खान-पान पर आ गए हैं। विवेक ने एक ट्वीट में करण जौहर पर भी कमेंट किया है।

हैम्पर्स से पिघलने वाला नहीं

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है, कॉफी क्लब के शरारती लड़कों को अपनी पीआर एजेंसीज से कहना चाहिए कि वे मुझसे लड़ने के बजाय अपनी फिल्म पर ध्यान दें। मैं उनमें से नहीं हूं जो फ्री हैम्पर्स से पिघल जाऊं। विवेक के कुछ और ट्वीट्स भी वायरल हैं जिनमें उन्होंने लिखा है कि वह पहले मीट खाते थे लेकिन अब नहीं। Bollywood-News

बदली लाइफस्टाइल पर किया ट्वीट

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है, मुझे किसी से यह कहना पसंद नहीं है कि उन्हें क्या करना चाहिए, मैं बस अपना अनुभव साझा करता हूं तो अगर कोई लाइफस्टाइल बदलना चाहता है तो वह रिफरेंस ले सकता है। मैं तंबाकू, शराब, मीट और शुगर लेता था। मैंने एक बार छोड़ दिया तो मेरी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। एक और ट्वीट में विवेक ने लिखा है कि वह सात्विक प्लांट बेस्ड डायट पर आ चुके हैं। 

ये था वीडियो बवाल

रणबीर कपूर का एक वीडियो कई दिनों से वायरल है, जिसकी वजह से उनका सोशल मीडिया पर विरोध चल रहा है। बीते दिनों रणबीर और आलिया उज्जैन गए थे, जहां कुछ लोगों ने उनके महाकालेश्वर मंदिर जाने पर आपत्ति जताई थी। दोनों बिना दर्शन के ही उज्जैन से लौट आए थे। इस बीच कुछ लोग द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का वीडियो खोज लाए। इसमें वह भी बीफ खाने के बात कहते दिख रहे हैं। हालांकि उनका वीडियो भी पुराना था। इन वीडियोज पर सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंटा है और तरह-तरह के कमेंट्स सामने आ रहे हैं।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
Latest news
Related news