Tuesday, November 29, 2022

11 माह के बाद प्रदेश में फिर आएगी बीजेपी की सरकार : नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल

रायपुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने आम जनता सहित हर वर्ग के उपभोक्ताओं के भारी भरकम बिजली बिल को भूपेश बघेल सरकार की लूटखसोट और तानाशाही करार देते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार जनता की जेब पर सीधा डाका डाल रही है।

बिजली बिल हाफ करने का वादा करके सत्ता में आई कांग्रेस सरकार ने एक ही महीने में जनता के सिर पर 10,000 रुपये तक का बोझ डाल दिया। बिजली बिल में इस अधिभार का करंट भूपेश बघेल सरकार के असली चेहरे को उजागर कर रहा है। यह जनता के साथ छलावा है। जनता के साथ लूट है।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि कांग्रेस महंगाई पर घड़ियाली आंसू बहाते हुए देश भर में ड्रामा करती है और यहां भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार पीछे के दरवाजे से जनता की जेब से पैसा निकाल रही है। यह घोर निंदनीय है। जनता के प्रति अक्षम्य अपराध है। सरकार जनता को किसी प्रकार की राहत तो दे नहीं रही है। उल्टे हर तरह से जनता को निचोड़ा जा रहा है। भूपेश बघेल सरकार जनता को गन्ने की तरह पेर रही है। वहां तक भी जनता खून के आंसू पी रही है लेकिन जो जनता के पास है, वह भी लूट कर न जाने कहां पैसा भेज रहे हैं?

उल्लेखनीय है कि भाजपा की महतारी हुंकार रैली 11 नवंबर को दयालबंद से नेहरू चौक तक आयोजित की गई है। हाल ही में जिला प्रशासन ने नेहरू चौक, कलेक्ट्रेट सहित कई स्थानों को रैली, धरना-प्रदर्शन के लिए प्रतिबंधित कर दिया है और धारा 144 लागू की है। तेरे कर्म के अनुसार भाजपा महिला मोर्चा की हुंकार रैली नेहरू चौक में समाप्त होगी।

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news