Tuesday, December 20, 2022

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की करतूतों पर भड़की जनता, लोग बोले- दामाद साजिद को बचाने के लिया किया सब

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ का इतिहास गवाह रहा है कि घर के सदस्यों की वीकेंड पर जान सूखी रहती थी कि पता नहीं इस बार किसका पत्ता साफ हो जाए, लेकिन ‘बिग बॉस 16’ ने अब अपने इसी गेम का तमाशा बनाकर रख दिया है। एक बार फिर कहा जा रहा है कि ‘बिग बॉस 16’ का यह वीकेंड घर के कंटेस्टेंट्स के लिए कोई मुसीबत लेकर नहीं आया और घर से कोई एविक्ट नहीं हुआ। पिछले वीक भी कोई नॉमिनेशन नहीं हुआ और ऐसे में अब ‘बिग बॉस’ के अपने ही नियमों पर सवाल उठने लगे हैं।

ताकि ‘दामाद जी’ यानी साजिद खान को घर से बेघर होने से बचाया जा सके

इस वीक इस घर से 7 कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड थे, जिनमें सुम्बुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, शालीन भनोट, टीना दत्ता, साजिद खान, एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी शामिल थे। अब लोग इस बात को लेकर बिल्कुल खफा है कि इनमें से किसी भी कंटेस्टेंट का नॉमिनेशन नहीं हुआ। अब लोग यह सवाल उठाते हुए कह रहे हैं कि मेकर्स ने यह फैसला इसलिए लिया ताकि ‘दामाद जी’ यानी साजिद खान को घर से बेघर होने से बचाया जा सके। (Bigg Boss 16)

साजिद ने कह ही दिया था कि प्रियंका का वोट बेकार हो जाएगा

सोशल मीडिया यूजर्स साजिद खान को सेव करने की वजह से ‘बिग बॉस’ पर बुरी तरह भड़क उठे हैं। लोगों ने साजिद के बयान को याद करते हुए कहा है, ‘लगता है साजिद खान और बिग बॉस के बीच कॉन्ट्रैक्ट हुआ हो कि फिनाले से पहले उन्हें निकाला नहीं जा सकता, इसी वजह से इस वीक भी कोई ऩॉमिनेशन नहीं हुआ। साजिद ने कह ही दिया था कि प्रियंका का वोट बेकार हो जाएगा।’

कैसे इविक्शन करते, बिग बॉस का दामाद की बारी जो थी

‘द खबरी’ ने कहा है, ‘इस वीक भी कोई इविक्शन नहीं हुआ। अब कैसे इविक्शन करते, बिग बॉस का दामाद की बारी जो थी निकलने की। (Bigg Boss 16)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news