Sunday, May 19, 2024

भूपेश बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले – देश का माहौल खराब कर रही भाजपा

रायपुर: देश में अभी मणिपुर और हरियाणा में हो रहे हिंसा (Violence in Manipur and Haryana) के मामले में राजनीती खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। हिंसा को लेकर सभी जगह बयानबाजी का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मणिपुर और हरियाणा की घटना को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। सीएम बघेल भाजपा पर देश में माहौल खराब करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े :- पारिवारिक विवाद में युवक ने मां और भाई को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, बहन पर भी किया वार

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज देश के कई राज्यों में हिंसा (Violence in Manipur and Haryana) हो रही है। लोगों के दिलो-दिमाग में नफरत भर दिया गया। कांग्रेस इसी नफरत के खिलाफ लड़ रही है। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा इसी मकसद से की थी। सीएम बघेल ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के छत्तीसगढ़ के दौरे को लेकर कहा कि फिलहाल कार्यक्रम तय नहीं हुआ है।

इसी महीने दौरा प्रस्तावित है। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज दूधाधारी मठ में पूजा के बाद रायपुर दक्षिण विधानसभा में डोर-डोर चुनाव प्रचार अभियान का आगाज किया। कांग्रेस ने इस प्रचार अभियान को ‘प्रगति यात्रा’ नाम दिया है। इस अभियान के तहत मुख्यमंत्री बघेल कुछ घरों में पहुंचे और कांग्रेस सरकार की योजनाओं पर जनता से फीडबैक लिया। इसी तरह रायपुर के 4 विधानसभा के 70 वार्डों में यह अभियान चलेगा। (Violence in Manipur and Haryana)

आप की राय

[yop_poll id="1"]

Latest news
Related news