Monday, December 5, 2022

Bharat Jodo Yatra : रेस लगाओगे? जब बच्चों से बोल दौड़ पड़े राहुल गांधी, डांडिया डांस भी किया

Bharat Jodo Yatra : कांग्रेस (Congress) की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान पार्टी सांसद और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने रविवार (30 अक्टूबर, 2022) को अपनी पद यात्रा के दौरान अचानक कुछ स्कूली छात्रों के साथ दौड़ लगाई। दरअसल, यात्रा के दौरान कुछ बच्चे उन्हें रास्ते में मिल गए थे, जिनसे बातचीत करते हुए वह पूछने लगे थे- रेस लगाओगे? दो बार यह सवाल करने के बाद राहुल एकदम से दौड़ पड़े और उनके बाद बच्चे भी पीछे-पीछे रेस लगाने लगे।

गांधी के अचानक दौड़ने के बाद उनके सिक्योरिटी गार्ड्स, तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी और अन्य लोगों ने भी दौड़ना शुरू कर दिया था। यही नहीं, राहुल और जयराम रमेश सहित पार्टी के कुछ सीनियर नेताओं ने यात्रा के दौरान एक जगह डांडिया डांस भी किया। इस बीच, समाचार एजेंसी पीटीआई को कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि राहुल ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रविवार सुबह जडचर्ला से पदयात्रा शुरू की और उनके 22 किलोमीटर का सफर तय करने की उम्मीद है। तेलंगाना में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का यह पांचवां दिन है। (Bharat Jodo Yatra)

राहुल ने इससे पहले शनिवार रात जडचर्ला एक्स रोड जंक्शन पर रुकने से पहले 20 किलोमीटर से अधिक की पदयात्रा की थी। यात्रा तेलंगाना के सात लोकसभा और 19 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरते हुए कुल 375 किलोमीटर की दूरी तय करेगी, जिसके बाद यह सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी। चार नवंबर को यात्रा एक दिन का विराम लेगी।

वायनाड से सांसद राहुल ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान खेल, व्यवसाय और मनोरंजन क्षेत्र की हस्तियों के साथ-साथ विभिन्न समुदायों के बुद्धिजीवियों और नेताओं से मुलाकात करेंगे। (Bharat Jodo Yatra)

आप की राय

क्या सड़क हादसों को रोकने के लिए नियम और सख्त किए जाने चाहिए?
×
Latest news
Related news